मैक्स लिटिल आइकन के फिनाले में नन्हें आइकन्स ने छटा बिखेरी

Font Size

नोएडा, 28 मई, 2017 : डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया में मैक्स लिटिल आइकन के ग्रांड फिनाले में नन्हें सितारों की चमकीली पोशाकों और शानदार प्रदर्शन ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। मैक्स किड्स फेस्टिवल का एकीकृत भाग मैक्स लिटिल आइकन गायन, नृत्य, चित्रकारी और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए नन्हें चैम्पियनों और दीवा को प्रोत्साहित करता है।

गायकों, डांसर और कलाकारों के एक होस्ट ने अपनी प्रतिभा से दर्शकों को मोहित कर दिया। मैक्स लिटिल आइकन के ग्रांड फिनाले में  बच्चों  ने गायन, डांसिंग, चित्रकारी और फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता के लिए खिताब जीता। जजों में प्रोफेशनल संगीतकार सौरभ मिश्रा, आसमा डांस कंपनी की डायरेक्ट व इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 2 की फाइनलिस्ट सोनिया वर्मा, प्रसिद्ध कलाकार प्रशांत के सरकार और प्रोफेशनल फैशन डिजाइनर निकेत मिश्रा शामिल थे।

मैक्स फैशन के रीजन मैनेजर सौरभ गर्ग ने कहा, ‘‘मैक्स का अर्थ है पारिवारिक खरीददारी का स्थान, और हम अपने उपक्रमों के माध्यम से उन्हें नजदीक लाने और निकटता से उनके साथ संलग्न होने पर विश्वास करते हैं। इतने सारे बच्चों को एक प्लेटफार्म में आते और अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करते हुए देखना वाकई उत्साहजनक है।’’

बच्चों के माता- पिता ने कहा, ‘‘यह प्रत्येक परिवार के लिए एक आदर्श रविवार था, जिसके लिए मैक्स फैशन को धन्यवाद। इतने छोटे बच्चों में ऐसी अद्भुत प्रतिभा देखना काफी मजेदार है। मैक्स इन बच्चों के आत्मविश्वास को सही तरीके से आगे बढ़ाने में सक्षम हुआ है।’’

जब मैक्स लिटिल आइकन अपने समापन की ओर बढ़ा, तो इस फेस्ट के लिए पंजीकृत किए गए 4 हज़ार से ज्यादा बच्चों के बीच ऊर्जा प्रत्यक्ष थी।

मैक्स के बारे में :

ग्राहकों को पूरे परिवार के लिए कपड़ो, एसेसरीज और फुटवियर के लिए वन स्टॉप शॉप प्रस्तुत करने वाला मैक्स एक अग्रणी फैशन ब्रांड है, जो अब MaxFashion.com पर ऑनलाइन और एंड्रॉयड व आईफोन पर उपलब्ध है। लैंडमार्क ग्रुप का फैशन ब्रांड, मैक्स देश में बेहतरीन मूल्य में लेटेस्ट फैशनकी अवधारणा का प्रवर्तक है, जो समझदार खरीददारों को अंतर्राष्ट्रीय फैशन और गुणवत्ता के साथ व्यापक चुनाव प्रस्तुत करता है। यह लेटेस्ट फैशन ट्रेंड के अपेरल, फुटवियर और एसेसरीज प्रस्तुत करता है। इस स्टोर का माहौल अंतर्राष्ट्रीय स्तर का खरीददारी अनुभव देता है, जिससे पूरे परिवार के लिए यहां खरीददारी करना बिल्कुल आनंदमय हो जाता है। वैश्विक रूप से 16 देशों में मैक्स के 350 स्टोर हैं और भारत में, 60 शहरों में मैक्स के 160 स्टोर हैं। इस ब्रांड की योजना 2017 के अंत तक भारत में 200 स्टोर तक पहुंचना है।

You cannot copy content of this page