मामन खां इंजिनियर ने राहुल गांधी से मिलकर फिर से कांग्रेस में आस्था जताई

Font Size

 राहुल गांधी ने मामन खां को पार्टी के लिये काम करने का कहा

 राहुल गांधी और मामन खां की मुलाकात से उनके विपक्षियों कि उडी नींद

 
यूनुस अलवी
मेवात: फिरोजपुर झिरका विधान सभा सीट से निर्दलीय और कांग्रेस टिकिट पर चुनाव लड चुके तथा मेवात जिला कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष रहे मामन खां इंजिनियर ने मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलकर फिर से कांग्रेस में आस्था व्यक्त की है। वहीं राहुल गांधी ने मामन खां को कांग्रेस पार्टी ज्वाईन करने का आहवान किया है। मामन खां इंजिनियर के राहुल गांधी से मिलने पर उनके विरोधियों के होंसले पस्त हो गये हैं। मामन खां इंजिनियर ने बताया कि उनकी पहले से ही कांग्रेस पार्टी में आस्था थी और रहेगी। जल्द ही बडकली चौक पर एक महारैली आयोजित कि जाऐगी जिसमें कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आने कि अपनी सहमति दे दी है। महारैली कि तारीख तैय करने के लिये एक बार फिर राहुल गांधी से मुलाकत कि जाऐगी। मामन का कहना है कि राहुल गांधी ने उसे कांग्रेस पार्टी के लिये काम करने को कहा है।
 
    मामन खान इंजीनियर ने बताया कि देश के युवाओं की धड़कन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 2019 के आम चुनावों में कांग्रेस पार्टी को पूरी बहुमत से जिताने पर देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। आज देश के युवा बैरोजगारी और महगांई की मार झेल रहे हैं। देश की जनता भाजपा की इस गूंगी बहरी सरकार से पूरी तरह तंग आ चुकी है। युवाओं को हर वर्ष दो करोड़ नोकरी देने का वादा करने वाले प्रधानमंत्री उन वादों को भूल चुके हैं। 
 
  आप को बता दें कि मामन खां इंजिनियर ने वर्ष 2009 का फिरोजपुर झिरका विधान सभा का चुनाव कांग्रेस कि टिकिट पर लडा था। जिसमें उसने करीब 25 हजार वोट हासिंल कि थी। वर्ष 2014 के चुनावों में कांग्रेस पार्टी में डिप्टी स्पीकर रहे आजाद मोहम्मद ने मामन खां से टिकिट हथिया ली। जिसपर मामन खां ने कांग्रेस पार्टी छोड आजाद उम्मीदवार कि हेसियत से चुनाव लडा और करीब 38 हजार वोट हासिंल कि पर वह इनेलो के नसीम अहमद से करीब ढाई हजार वोटो से हार गये वहीं कांगे्रस कि टिकिट पर आजाद मोहम्मद, मामन खां कि वोटो से करीब आधी ही वोट ले सके थे।

You cannot copy content of this page