कांग्रेस सरकार आने पर मेवात को रेवले लाईन और यूनिवर्सिटी देंगे : दीपेंद्र हुड्डा

Font Size

भाजपा सरकार को जुमलों की सरकार बताया 

कहा : जिनके विधायक ही खुश नहीं वो जनता को कैसे खुश रखेंगे 

 यूनुस अलवी

कांग्रेस सरकार आने पर मेवात को रेवले लाईन और यूनिवर्सिटी देंगे : दीपेंद्र हुड्डा 2मेवात:  कांग्रेस सरकार आने पर मेवात को रेलवे लाईन से जोडा जाऐगा और मेवात में यूनिवर्सिटी बनाई जाऐगी। भाजपा सरकार केवल जुमालों कि सरकार है। उनकी सरकार द्वारा विकास के शुरू किये गये कार्यो को तो भाजपा पूरा नहीं कर रही है और नयों कि घोषणा करती जा रही है। कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने बुधवार को ये विचार पत्रकारा वार्ता में व्यक्त किये। वह बुधवार को पुन्हाना कि पंजाबी बारात घर में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे। इससे पहले उन्होने पुन्हाना से कांग्रेस कि टिकिट पर  चुनाव लडे और प्रदेश कांग्रेस सचिव सुभान खां द्वारा आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुऐ कार्यकर्ताओं को पार्टी कि रीड बताते हुऐ कहा कि जुमलों कि सरकार के खिलाफ जनता को बताऐं औा पार्टी को मजबूत करने का काम करें आना वाला समय कांग्रेस का है।
 

कांग्रेस संरकार के दौरान 6 रेलवे परियोजनाएं 

 
कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उनकी संरकार के दौरान 6 रेवले परियोजनाऐें मंजूर कि गई थी जिनमें से मेवात, यमुनानगर और फतेहबाद को रेलवे लाईन से जोडना था। भाजपा सरकार अब तक चार बजट पास कर चुकी है लेकिन तीनों पर काम शुरू नहीं किया गया है। उनकी सरकार आने पर मेवात को रेलवे लाईन से जोडा जाऐगा। वहीं उन्होने कहा कि मेवात के बडकली चौक पर एमडीयू का रीजनल सेंटर खोलने कि उनकी सरकार ने मंजूरी दी थी जिसे बाद में यूनिवर्सिटी बनाने कि कांग्रेस कि योजना थी लेकिन भाजपा ने उसे भीठंडे बसते में डाल दिया है। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार से नये कामों कि कोई उम्मीद नहीं है अगर वह उनकी सरकार द्वारा ही शुरू किये गये कार्यो को ही पूरा करा दे तो सरकार का धन्यवाद करेगें।
 

भाजपा सरकार पर वायदा खिलाफी का आरोप 

 
सांसद का कहना है कि भाजपा सरकार ने युवाओं को रोजगार या फिर 9 हजार रूपये भत्ता देने का वादा किया था लेकिन आज कंडीशन के तहत भत्ता देने कि बात कर रहे हैं। उनहोने कहा कि आज प्रदेश सरकार ने उनके विधायक ही खुश नहीं है तो आम जनता कैसे खुश रह सकती है।  उन्होने कहा कि कांग्रेेस सरकार ने अपने कार्यकाल में अनाज का 15 फीसदी हर साल समर्थन मुल्य बढाती थी लेकिन बीजेपी सरकार केवल 4 फीसदी ही बढा रही है। जबकी बीजेपी सरकार ने चुनावों से पहले स्वामीनाथन आयोग को लागू करने का वादा किया था। उन्होने कहा कि उनकी सरकार के दौरान प्रदेश में विकास दर, प्रति व्यक्ति आय, निवेश सबसे ज्यादा था लेकिन भाजपा सरकार ने सब कुछ खत्म कर दिया प्रदेश को भाजपा बरबाद करने पर तुली हुई है।
 
 
 वहीं उनहोने जाट आरक्षण पर कहा कि सरकार ने बहुत देरी के बाद जाट आरक्षण समिति से बात कि है ये मामला पहले ही हो जाना चाहिये था उन्होने कहा कि अब सरकार अपने वादे को पूरा करे और जाठ आरक्षण की मांगों को पूरा करे।
 
कार्यकर्ता सम्मेलन का पूर्व मंत्री आफताब अहमद, पूर्व विधायक राव धर्मपाल, कार्यकर्ता सम्मेलन के आयोजक प्रदेश सचिव हाजी सुभान खां सहित कई प्रमुख लोगों ने सम्मबोधित किया। 
 
 इस अवसर पर पूर्व मंत्री आफताब अहमद, पूर्व मंत्री आजाद मोहम्मद, राव धर्मपाल, प्रदेशाध्यक्ष सचिन कुंडू, चेयरमैन गफ्फार कुरैशी, इसराईल जेई, महताब अहमद, मुरली पूर्व चेयरमैन, मुबारिक मलिक, इमदाद सरपंच, आस मोहम्मद दल्लाबास, तैयब खेडा, मजीद लहरवाडी, एजाज अहमद, इब्राहिम इंजीनियर सहित काफी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।
 

हजारों मोटरसाईकिलों के काफीले ने दीपेंद्र हुड्डा को लिया साथ 

 
सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के शिकरावां पहुंचने पर सुभान खां ने हजारों मोटरसाईकलों के काफीले के साथ उन्हें साथ लिया। जिसके बाद डौल-नगाडों के साथ दीपेंद्र हुड्डा को जोरदार नारों के साथ कार्यक्रम स्थल पर लाया गया।
कांग्रेस सरकार आने पर मेवात को रेवले लाईन और यूनिवर्सिटी देंगे : दीपेंद्र हुड्डा 3

You cannot copy content of this page