पिता द्वारा बलात्कार की पीड़ित नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश

Font Size

: विरोध करने पर तीन लोगों को किया गंभीर रूप से घायल 

: अदालत के आदेश पर पीडिता शमशुदीन के घर पर रह रही है

: पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ किया मामला दर्ज

 
यूनुस अलवी
 
मेवात:     पिता द्वारा बलात्कार किये जाने से पीडित नाबालिग लडकी का अपहरण करने कि नियत से आधा दर्जन से अधिक लोगों ने जिस घर में पीडिता रह रही थी उन पर हमला बोल दिया। अदालत के आदेश पर बलात्कार पीडित लडकी को संरक्षण दे रहे ब्लोक समिति पुन्हाना के पूर्व सदस्य और गांव खैचातान निवासी शमशुद्दीन और उसके परिवार के लोगों के साथ आरोपियों ने मारपिटाई कर कई लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायलों का इलाज शहीद हसन खां मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
   ब्लोक समिति पुन्हाना के पूर्व सदस्य शमशुद्दीन ने बताया कि उनके गांव निवासी अब्बास नाम के आदमी अपनी ही बेटी के साथ करीब एक महिने तक बलात्कार किया था। रात के समय पीडित लडकी उनके घर में आ गई जिसने उसके साथ किये जा रहे जुल्म के बारे में बताया। उसके बाद गत 5 जनवरी को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार किये जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया। उन्होने कहा कि अभी तक आरोपी पुलिस कि पकड से बहार है। 
   शमशुदीन ने बताया कि अदालत के आदेश पर पीडिता लडकी उसके ही घर में रह रही है। बलात्कार के आरोपी अब्बास ने गांव के ही कुछ बदमाश किस्म के लोगो को पैसे देकर पीडित लडकी का अपहरण करने कि नियत से उसके घर पर भेज दिया। आरोपी उसके घर में लाठी, दंडों से लैस होकर आये और मकान कि दिवार फांद कर घर में घुस गये। अपहरण करने कि नियत से पीडिता को जैसे ही उठाया तो उसने शौर मचा दिया। शौर की आवाज सुनकर वह और परिवार के लोग जग गये। जैसे ही उसने और उसकी पत्नि ने आरोपियों के चंगुल से लडकी का छुडाने का प्रयास किया तो आरोपी हसन मोहम्मद, नसरूद्दीन, जावेद, साद, राशिद, आकिल, जमशीदा, खातूनी और साजिदा ने हमला कर शमशुदीन, उसकी पत्नि और बच्चों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। शौर सुनकर काफी लोग इकटठे होने पर आरोपी फरार हो गये।
  पुन्हाना सिटी चौकी प्रभारी शमशुदीन ने बताया कि शमशुदीन के ब्यान पर गांव खैंचातान निवासी हसन मोहम्मद, नसरूद्दीन, जावेद, साद, राशिद, आकिल, जमशीदा, खातूनी और साजिदा के खिलाफ मारपिटाई का मामला दर्ज कर लिया है। मामले कि जांच चल रही है।
पिता द्वारा बलात्कार की पीड़ित नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश 2

You cannot copy content of this page