द्वारका एक्सप्रैस-वे से प्रभावित 61 लोगों को प्लाटों का अलॅाटमेंट लेटर जारी

Font Size

लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने सौंपा आवंटन लेटर 

गुरुग्राम। हरियाणा के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने आज स्वतंत्रता सेनानी जिला परिषद् भवन(जॉन हॉल)में द्वारका एक्सप्रैस-वे के अधीन आए भवन और प्लाटों के मालिको को सैक्टर- 110ए में प्लाटों का अलॅाटमेंट लेटर सौंपा। न्यू पालम विहार कॉलोनी के 61 लोगों को इसका लाभ हुआ। 
 
इस अवसर पर हुडा प्रशासक यशपाल यादव ने उपस्थित लोगों से कहा कि हुडा विभाग द्वारा अगले माह से सैक्टर- 110ए में बुनियादी जरूरतें जैसे बिजली, पानी और सीवर आदि का काम शुरू करवा दिया जाएगा। ये सभी सुविधाएं पूरी होने के बाद ही आऊसटीज वहां अपने अपने भवनों का निर्माण शुरू करवा सकेंगे। हुडा प्रशासक ने कहा कि न्यू पालम विहार के लोगों को अलॉटमेंट लेटर काफी पहले मिल जाने चाहिए थे लेकिन ये मामला न्यायालय में लंबित था जिसके कारण कुछ विलंब आवश्य हुआ है। उन्होंने बताया कि गत दिनों जनरल पावर ऑफ अटार्नी और सेल डीड के आधार पर इन प्लाटों का ड्रा हुआ था जिसका लाभ आज इन्हें मिल रहा है। उन्होंने बताया कि हुडा विभाग द्वारा भवन निर्माण की लागत का मूल्यांकन करके जल्द ही मुआवजा भी दे दिया जाएगा।
श्री यादव ने उपस्थित लोगों के सभी प्रकार के संशयो को दूर करते हुए बताया कि कवर्ड ग्राऊंड फ्लोर के बराबर जमीन ही नि:शुल्क दी जाएगी। उन्होंने एक अन्य मामले में बताया कि न्यू पालम विहार में रामबीर की ढ़ाणी का अगले सप्ताह तक अलॉटमेंट जारी कर दिया जाएगा। 
इस मौके पर उनके साथ हुडा सपंदा अधिकारी-1 विवेक कालिया तथा भाजपा नेता राजकुमार राजू भी थे।

You cannot copy content of this page