सच्चा मुसलमान आतंकवादी नहीं हो सकता: प्रमोद कृष्ण्म

Font Size

 अनाजमंडी में कौमी एकता कार्यक्रम 

 यूनुस अलवी
 
मेवात:श्री कल्कि धाम सम्भल के पीठाधीश्वर और गंगा जमुनी तहज़ीब के रूह रवां आचार्य  प्रमोद कृष्णम शनिवार कि देर रात नूंह कि अनाजमंडी में मेसास संस्था कि ओर से कौमी ऐकता पर आयोजित किये गये मुशायरे में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे। इस मौके पर देश के जाने माने करीब एक कवि और शायरों ने भाग लिया।
 
   इस मौके पर आचार्य श्री प्रमोद कृष्णम ने जहां देश कि ऐकता और भाईचारे पर अपनी गजल और शायरी से लोगों के दिलों पर छा गये। इस मौके पर उन्होने आपसी भाईचारा, मोहब्बत का पैगाम, देश कि एकता, नोंट बंदी और तीन तलाक जैसे मुद्दों को अपनी शायरी से लोगों के सामने रखा। इस मौके पर प्रमोंद कृष्णम ने तीन तलाक पर कहा कि इसका विरोध वो लोग कर रहे हैं  जिन्होने या तो शादी ही नहीं कि है या फिर शादी निभाई ही नहीं हैं।सच्चा मुसलमान आतंकवादी नहीं हो सकता: प्रमोद कृष्ण्म 2
 
  प्रमोद कृष्णम ने कहा कि जो आतंकवादी है वो मुसलमान हो नहीं सकता और जो मुसलमान है वे आतंकवादी हो नहीं सकता। इसलाम आपसी भाईचारा, वतन से मोहब्बत,  गरीबों को खाना खिलाने का नाम हैं। इसलाम तोडने का नहीं जोडने का नाम है। उन्होने कहा कि इसलाम धर्म के संस्थापक मोहम्मद साहब किसी एक धर्म के नहीं बल्कि रहमतुल आलामीन हैं यानि पूरी दुनिया के लिये रहमत हैं। उन्होने कहा संग दिल सिकुडता है और फराख दिल फैलता है। इसलाम खराख है जो पूरी दुनिया में फैल रहा है।
 
  वहीं उन्होने प्रधान मंत्री का नाम लिये बगैर कहा कि वह पूरी दुनिया को अपना परिवार कहता है। कृष्ण्म ने कहा कि गीता और कुरान में भी दुनिया को अल्लाह का परिवार कहा है। उन्होने कहा ये बात वो कर रहे हैं तो अपने परिवार के हो नहीं सकते और दुनिया को अपने परिवार कह रहे हैं। उन्होने कहा कि सत्ता में आने से पहले कहा था कि एक सर के बदले दस सर काटे जाऐगें लेकिन आज हर रोज देश कि रक्षा करने वाले जवानों का सिर आ रहा है। चुनावों से पहले कहा था कि जो पाकिस्तान से हाथ मिलाऐगा उसका हाथ काट दिया जाऐगा सच्चा मुसलमान आतंकवादी नहीं हो सकता: प्रमोद कृष्ण्म 3लेकिन उस गले का क्या करें जो चुपके से पाकिस्तान में जाकर मिलता है।
 
   उन्होने कहा आज देश के लोगों से वो देश भक्ति का सर्टिफिकेट मांग रहे हैं जिन्होने देश के आजादी में नखूंन तक कुर्बान नहीं किया। उन्होने कहा कि आरएसएस वाले शादी क्यों नहीं करते क्या उनमें कोई कमी है या फिर वो इधर-उधर ताकते फिरते हैं।
 इस मौके पर कौमी ऐकता पर आयोजित मुशायरे का स्टेट संचालन ओम तिवारी और खुशबु रामपुरी ने किया। इस मौके पर खुरर्शीद हेडर, मुजावर मालेगावीं, मध्यप्रदेश से ज्योति खतरी, नईम राईपुरी, शबाना शबनम, नखत अमरोही, नदीम मेवाती, आरिफ सैफी ने अपने कलाम से दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया।
 

You cannot copy content of this page