“गुरुग्राम बैठक में जाट नेता आमंत्रित नहीं किये गए थे”

Font Size

सीएम के मिडिया सलाहकार का स्पष्टीकरण 

गुरूग्राम :  हरियाणा के मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार अमित आर्य ने इलैक्ट्रानिक्स मीडिया के कुछ चैनलों पर गुरुग्राम में आज मुख्यमंत्री  मनोहर लाल व अखिल भारतीय जाट आरक्षण सघंर्ष समिति के नेताओं के साथ निर्धारित बैठक के बारे में चलाए जा रहे समाचार पर स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि गुरुग्राम में मुख्यमंत्री के साथ आज की बैठक केवल भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व निर्धारित थी न कि जाट आंदोलन के नेताओं के साथ। 

श्री अमित आर्य ने इलैक्ट्रानिक्स मीडिया से बातचीत करते हुए आज यह स्पष्ट किया कि बैठक में जब कुछ जाट आंदोलनकारी नेता मुख्यमंत्री से मिलने गुरुग्राम पहुंच गए तब पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उन्हें यह बताया गया कि यह बैठक तो केवल भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की है तो इस पर जाट आंदोलनकारी नेता मुख्यमंत्री के नाम अपना ज्ञापन देकर वापिस चले गए। उन्होंने कहा केवल गलतफहमी व सम्पर्क अन्तराल व संवादहीनता के कारण ही यह समाचार चला है, जो सही नहीं है। 

जाट नेताओं के बैठक में न आने के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के उत्तर में श्री अमित आर्य ने कहा कि जब जाट नेताओं को बुलाया ही नहीं तो वे क्यों आएंगे। यह बैठक केवल पार्टी कार्यकर्ताओं व नेताओं की बैठक है। 

उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी कि बैठक में मुख्यमंत्री के साथ केन्द्रीय इस्पात राज्य मंत्री चौधरी बीरेन्द्र सिंह, वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री श्री ओम प्रकाश धनखड़, सांसद धर्मबीर व रमेश कौशिक, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला, मुख्य संसदीय सचिव डॉ० कमल गुप्ता के अलावा अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page