मैराथन से दिया गया वोट देने का संदेश

Font Size


चुनाव का पर्व-देश का गर्व स्लोगन के साथ चलाए जा रहे हैं स्वीप कार्यक्रम  : एडीसी


बच्चों से लेकर बुजुर्ग भी दौड़े मैराथन में


गुरूग्राम, 28 अप्रैल। जिला प्रशासन की ओर से चलाए जा रहे स्वीप अभियान के तहत आज सुबह 6 बजे ताऊ देवीलाल स्टेडियम से मेफील्ड गार्डन और वापस स्टेडियम परिसर तक पांच किलोमीटर की मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। इसमें एक हजार से अधिक खिलाडिय़ों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। स्वीप कार्यक्रम के नोडल अधिकारी एवं एडीसी हितेश कुमार मीणा ने हरी झंडी दिखाकर मैराथन रेस को रवाना किया।
एडीसी हितेश कुमार मीणा ने इस अवसर पर कहा कि जिला में शत-प्रतिशत मतदान के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए स्वीप अभियान के तहत विभिन्न प्रकार की जागरूकता गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में आज यह पांच किलोमीटर की मैराथन आयोजित की गई है। सुबह 6 बजे ताऊ देवीलाल स्टेडियम से शुरू हुई मैराथन मेदांता हॉस्पिटल, बख्तावर चौक, मेफील्ड गार्डन से यू टर्न लेकर वापस स्टेडियम परिसर में समाप्त हुई। मैराथन में स्कूल-कॉलेजों के छात्र-छात्राएं, खिलाड़ी, स्काउट गाइड, रैडक्रास वालंटियर व नेहरू युवा केन्द्र के वालंटियर शामिल हुए। इस अवसर पर जिम्नास्टिक, क्रिकेट, जुडो, हाकी, बाक्सिंग व ताईक्वांडो आदि खेल प्रदर्शनी के तौर पर खिलाडिय़ों के बीच करवाए गए, जिससे कि उनका उत्साहवर्धन हो सके।

एडीसी हितेश कुमार मीणा ने कहा कि मैराथन से लोगों को स्वस्थ और फिट रहने के साथ-साथ 25 मई को वोट देने का भी संदेश दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिला में चुनाव का पर्व-देश का गर्व के नारे के साथ मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं। सोशल मीडिया पर मतदाता जागरूकता के संदेशों को हैशटेग गुरूग्राम के साथ शेयर किया जा रहा है। एडीसी ने इस मौके पर चुनाव से संबधित करवाई गई क्विज कंपीटिशन के विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। खेल विभाग तथा निर्वाचन विभाग के सहयोग से आयोजित की गई मैराथन में बुजुर्ग से लेकर छोटे बच्चों तक ने भाग लिया। इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी रामनिवास, सीएसआर ट्रस्ट के एडिशनल सीईओ गौरव सिंह, अनिल कुमार, संतलाल इत्यादि मौजूद रहे।

Table of Contents

You cannot copy content of this page