आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में अवैध निर्माणों पर चला पीला पंजा

Font Size

– नगर निगम गुरूग्राम की इनफोर्समैंट टीम ने शीतला कॉलोनी में 5 निर्माणों को किया धराशायी

गुरूग्राम, 1 मार्च। माननीय न्यायालय के निर्देशों की पालना में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में नए निर्माणों पर लगातार पीला पंजा चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को भी शीतला कॉलोनी में अवैध निर्माणों को धराशायी करने की कार्रवाई की गई।

शुक्रवार को सहायक अभियंता यतेन्द्र कुमार, कनिष्ठ अभियंता राहुल शर्मा व विनीत की टीम बुल्डोजर व पुलिस बल लेकर शीतला कॉलोनी में पहुंची। यहां पर एयरफोर्स स्टेशन की दीवार के साथ 2 मकानों का निर्माण किया जा रहा था। टीम ने दोनों मकानों को तोड़ा तथा इसके बाद वहीं पर नव निर्मित 3 दुकानों को भी धराशायी किया गया। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने तथा कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिस बल की मौजूदगी रही।

उल्लेखनीय है कि गुरूग्राम में स्थित आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में माननीय न्यायालय द्वारा किसी भी प्रकार के नए निर्माण पर पाबंदी लगाई हुई है। माननीय न्यायालय द्वारा जारी निर्देशों की पालना में नगर निगम गुरूग्राम द्वारा क्षेत्र में लगातार निगरानी की जा रही है तथा समय-समय पर अवैध निर्माणों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है।
0 0 0

You cannot copy content of this page