भारत के नवनिर्माण में युवाओं की भूमिका सबसे अहम : अमन गोयल

Font Size

जयशंकर सुमन, प्रधान संवाददाता 

फरीदाबाद : फरीदाबाद सेक्टर 8 के स्मृति पार्क में गणतंत्र दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया। इस समारोह में युवा भाजपा नेता और कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल के भतीजे अमन गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । इस मौके पर अमन गोयल ने कहा कि आजादी के बाद के लंबे सफर में भारत में लोकतंत्र की जड़ें लगातार मजबूत होती गई और आज दुनिया हमारे देश को सलाम करती है क्योंकि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है…जहां अनेक धर्म ,जाति और अलग अलग भाषा बोलने वाले लोग प्यार से रहते हैं।

 

उन्होंने कहा कि ये हमारे संविधान की खासियत है कि तमाम शिकायतें रहने के बावजूद हमारे देश में लोकतंत्र पर भरोसा कायम है। बदलते वक्त में जनता भी अपने अधिकारों के लिए पूरी तरह जाग चुकी है और नेताओं के भी समझ में आ गया है कि लोकतंत्र में जनता मालिक है और विधायक,मंत्री,पीएम,सीएम सभी सेवक हैं।

 

उन्होने कहा कि बीजेपी की कोशिश है कि सबको साथ लेकर सबका विकास किया जाए। उन्होने कहा कि पहले की सरकारों ने हरियाणा के नंबर 1 शहर को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन विकास के ढ़ाई साल में फरीदाबाद फिर से नंबर 1 बनने के रास्ते पर है। अमन गोयल ने दावा किया कि 2019 तक फरीदाबाद फिर से हरियाणा का नंबर एक शहर बन सके। उद्योग में भी नंबर वन,सफाई में भी नंबर वन और  सरकार के साथ जनभागेदारी में भी नंबर वन।

 

उन्होने युवाओं से गणतंत्र दिवस के मौके पर अपील करते हुए कहा कि आओ संकल्प लें कि बदलाव की जो बयार मोदी जी ने चलाई है उसको मंजिल तक ही पहुंचा कर दम लेंगे। तभी सभी को बराबरी के अधिकार मिल पाएंगे और सबका साथ…सबका विकास का मिशन पूरा होगा।इस समारोह में कुलदीप तेवतिया,सचिन ठाकुर,बिजेंद्र चौधरी,मुकेश वशिष्ठ और प्रवीण तंवर समेत कई गणमान्य हस्तियां मौजूद रही।

You cannot copy content of this page