जिला में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल द्वारा निकाला जा रहा है फलैग मार्च: एस पी

Font Size

– वरिष्ठ अधिकारियों की अध्यक्षता में गठित 8 टीमों द्वारा अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर की जा रही है छापेमारी

nuh violence 2023 Haryana riots

– 4 गांवो नामतः सिंघार, मेवली, जलालपुर तथा शिकारपुर में चलाया गया सर्च ऑपरेशन, कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया

नूंह, 3 अगस्त। (nuh violence 2023 Haryana riots) नूंह जिला के एसपी वरूण सिंगला ने बताया कि जिला में आरोपियों की पहचान करने को लेकर 4 गांवो नामतः सिंघार, मेवली, जलालपुर तथा शिकारपुर में सर्च ऑप्रेशन चलाया गया। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। उपद्रवियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी।nuh violence

यह जानकारी उन्होंने आज अपने कार्यालय में दी। उन्होंने बताया कि जिला में वरिष्ठ अधिकारियों की अध्यक्षता में 8 टीमों का गठन किया गया है जो जगह-2 छापेमारी कर आरोपियों की पहचान कर रही हैं। इसके अलावा , जिला में 3 डीएसपी स्तर के अधिकारियों की अध्यक्षता में एसआईटी गठित की गई है जो गहनता से मामले की जांच कर रही है। जिला में अब तक इस मामले में 45 एफआईआर , 139 गिरफतारी की गई है। इसके अलावा, इस घटनाक्रम में 70 लोग घायल हुए हैं जबकि 6 लोगों की मृत्यु की पुष्टि की गई है। उन्होंने बताया कि जिला में आमजन की सुविधा के लिए 3 अगस्त को कर्फयु में भी ढील की गई ।

श्री सिंगला ने बताया कि जिला में कानून व शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की 34 कंपनियां तैनात की गई हैं। जिला में पुलिस बल द्वारा लगातार फलैग मार्च निकाला जा रहा है और लोगों से अमन व चैन बनाए रखने की अपील की जा रही है। उन्होंने बताया कि दोनो पक्षों के बीच शान्ति व अमन का माहौल है। सोशल मीडिया पर डाली जाने वाली पोस्ट पर भी साइबर सैल की टीम द्वारा निगरानी रखी जा रही है। इस मामले में 3 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

जिला में घटनाक्रम में संलिप्त आरोपियों की पहचान के लिए जगह-2 लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है ताकि हर एंगल से मामले की जांच की जा सके। जिला में एहतियात के तौर पर 5 अगस्त तक इंटरनेट सेवाओं को बंद किया गया है और आगे की स्थिति का आंकलन करने उपरांत इंटरनेट सेवा को बहाल किया जाएगा।

उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि वे अमन-चैन बनाए रखें। जिला में स्थिति सामान्य है। लोग अफवाहों से बचें और किसी भी असामाजिक गतिविधियों में शामिल न हो।

 

nuh violence 2023 Haryana riots nuh violence 2023 Haryana riots) nuh violence 2023 Haryana riots)

You cannot copy content of this page