मुखिया पुत्र की हत्या के विरोध में लोगों ने किया रेल व सड़क जाम

Font Size

लगातार तीन हत्याएं होने इलाके के लोग आंदोलित हुए 

आरोपियों को पकड़ने की कर रहे हैं मांग 

नीरज कुमार

मोतिहारी( पताही ) :  चकिया प्रखंड के पीपरा में मुखिया पुत्र की हत्या के विरोध में उनके समर्थकों ने रेल व सड़क जामकर दिया है. लोगों की मांग है कि हत्या को अंजाम दने वाले आरोपियों को ततकाल गिरफ्तार किया जाए. सैकड़ों की संख्या में लोग प्रदर्शान कर रहे हैं और पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारे बाजी कर रहे हैं.

गौरतलब है किबिहार में लगातार अपराधियो के हौसले बुलन्द होते जा रहे है।  लगातार ह्त्या व लूट की  घटनाये बढ़ती जा रही है। सोमवार को चकिया प्रखंड के कुंअरपुर पंचायत की मुखिया के पुत्र की बाइक सवार अपराघियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी । बताया जाता है कि कुंअरपुर की मुखिया मालती देवी के पुत्र राजकपूर उर्फ टुनटुन की बाइक सवार तीन अपराघियों ने हरदियाबाद नहर के पास गोली मारकर हत्या कर दी थी ।

घटना सोमवार को दोपहर तीन बजे हुयी थी.  प्राप्त जानकारी के अनुसार अपराघियों ने टुनटुन को तीन गोली मारी थी । वहीं घायलावस्था मे मोतिहारी ले जाने के दौरान रास्ते मे ही दम तोड़ दिया था । बताया जाता है कि टुनटुन अपने भाई पप्पु के साथ पिपरा से हसनपुर अपने घर जा रहे थे तभी पीछे से आ रहे बाइक सवार तीन अपराघियों ने हरदियाबाद नहर के पास रोककर तीन गोली मारकर हत्या कर दी थी । बताया जाता है कि अपराधी गोली मारकर हसनपुर गांव की ओर ही फरार हो गए थे ।

इससे पूर्व कुंअरपुर के तत्कालीन मुखिया व टुनटुन के पिता विरेन्द्र ठाकुर कीभी 1 मई 2015 को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

ज्ञात हो कि एक सप्ताह पहले भी चकिया के शीतलपुर पंचायत के पूर्व मुखिया पप्पू कुशवाहा के भतीजे आकाश की भी अपराधियों ने गोली मारकर  हत्या कर दी थी।

You cannot copy content of this page