सैक्टर 9 महाविद्यालय के टैंलेंट शो में छात्र-छात्राओं ने दिखाई शानदार प्रतिभा

Font Size

-नृत्य, गीत, मोनोएक्टिंग, मिमिक्री, ललित कलाओं और साहित्यिक गतिविधियों में विद्यार्थियों ने लिया भाग

गुरुग्राम, 16 अक्तूबर। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में टैलेंट शो 2022 बड़े धूमधाम से आयोजित किया गया.  इसमें इसमें नृत्य, गायन, मोनोएक्टिंग, मिमिक्री, रैप, बैस्ट आउट ऑफ वेस्ट, रंगोली, पेंटिंग, इलोक्यूशन, कविता, भाषण विधाओं में छात्र-छात्राओं ने अपनी कला प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। महाविद्यालय में इस प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन छात्र -छात्राओं के व्यक्तित्व विकास के लिए नियमित तौर पर किया जाता है.  टैलेंट शो जैसा आयोजन स्टूडेंट्स में मौजूद नैसर्गिक प्रतिभा को निखारने का एक सशक्त मंच साबित हो रहा है जबकि इससे कला व साहित्य के क्षेत्र में भी आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलती है .

सैक्टर 9 महाविद्यालय के टैंलेंट शो में छात्र-छात्राओं ने दिखाई शानदार प्रतिभा 2महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ रणधीर सिंह ने विद्यार्थियों की अतुलनीय प्रतिभा की सराहना करते हुए कहा कि प्रत्येक विद्यार्थी में कोई न कोई प्रतिभा छिपी होती है। प्रतिभा प्रदर्शन के लिए यदि सही मंच मिल जाए तो विद्यार्थी एक महान कलाकार बन सकता है। टैलेंट शो का उद्देश्य विद्यार्थियों में छिपी प्रतिभा को सामने लाना है ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके। उन्होंने विद्यार्थियों को पढ़ाई के साथ-साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

इस अवसर पर प्रसिद्ध समाजसेवी नवीन गोयल मुख्यातिथि के तौर पर उपस्थित रहे। उन्होंने विद्यार्थियों की प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस शो में भाग लेने वाले विद्यार्थियों में भरपूर ऊर्जा देखने को मिली है। उन्होंने कहा कि जिस ओर नौजवान होंगे, जमाना भी उसी तरफ होगा। उन्होंने युवाओं को अपनी शक्ति का सकारात्मक उपयोग करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के संयोजक डॉ सुरेंद्र कुमार ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि टैंलेट शो में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों को आने वाले युवा उत्सवों में बढ़-चढ़ कर भाग लेना है तथा शानदार प्रदर्शन कर महाविद्यालय का नाम रोशन करना है। उन्होंने कहा कि अधिक से अधिक अभ्यास करने पर किसी भी विधा को सीखा जा सकता है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों को अधिक से अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित किया।

 

इस मौके पर रोहित शर्मा ने शानदार मंच संचालन किया। उन्होंने विद्यार्थियों की प्रतिभा की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। डॉ कृष्णा मल्हान, डॉ गीतिका, डॉ नीलम दहिया, सुमन अहलावत, डॉ राजेश कुण्डू, डॉ मीनाक्षी दलाल, डॉ मुकेश शर्मा, डॉ अंजना शर्मा, संदीप यादव, डॉ सुरेंद्र काद्यान, बहादुर सिंह, डॉ ललिता गॉड, कौशल फौगाट, डॉ प्रदीप सिंह, रवि श्योराण, मुकेश कुमारी, हरीश कुमार सहित महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों ने विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

यह खबर भी पढ़ें : 

देश के 75 जिलों में खोली गईं 75 डिजिटल बैंकिंग इकाइयां : पीएम मोदी ने किया उदघाटन

 

You cannot copy content of this page