दिल्ली में पंच परमेश्वर सम्मेलन में केजरीवाल पर बरसे जे पी नड्डा

Font Size

नई दिल्ली :  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में घोटाले पर घोटाला किया है। आज केजरीवाल सरकार, घोटालों की सरकार बन गई है। लोकपाल बिल लेकर आने वाली इस पार्ट्री की सरकार के घोटाले से तो भ्रष्ट से भ्रष्ट पार्टी भी शर्मा जाए.उन्होंने कहा कि केजरीवाल तुमने दिल्ली को किया बेहाल, अब तुम्हे दिल्ली से जाना होगा, भाजपा को यहां आना होगा।

श्री नड्डा आज दिल्ली के रामलीला मैदान में पंच परमेश्वर सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. इस सम्मेलन में दिल्ली के सभी बूथों से 5-5 भाजपा कार्यकर्ताओं को बुलाया गया था. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि भाजपा एक वैचारिक पार्टी है, कैडर बेस पार्टी है। हमने कहा पंच परमेश्वर, हर बूथ से पांच कार्यकर्ता आएगा तो ये हमारा पंच परमेश्वर सम्मेलन हो जाता है। जब हम कहते हैं बूथ समिति तो यही संख्या पांच लाख हो जाती है।ये ताकत अगर किसी में है तो वो भाजपा में. भाजपा अध्यक्ष ने जोर देते हुए कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि जिस भाजपा के वे सभी कार्यकर्ता हैं उसके नेता नरेंद्र मोदी हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा के आज लोक सभा में 302 एमपी हैं। राज्य सभा में 92 एमपी हैं. देश में कुल 1,395 विधायक हैं। देश के 18 राज्यों में NDA की सरकार है, जिसमें 12 में पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार है. उन्होंने कहा कि यह उपलब्धि सेवा भाव, संतुलन, संयम, समन्वय, सकारात्मक, सद्भावना और संवाद के आधार पर हासिल की गई है. भाजपा का कार्यकर्ता समाज की सेवा कर रहा है। हम वो पार्टी हैं जो गांव, गरीब, दलित, वंचित, शोषित, महिला, युवा, किसान को मजबूती प्रदान कर रही है। आयुष्मान भारत के अंतर्गत हमने गरीबों को पांच लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा सुनिश्चित किया है। देश भर में करोड़ों गरीबों को आयुष्मान भारत स्वास्थ्य कार्ड दिया गया है। लेकिन दुख के साथ कहना पड़ता है कि दिल्ली में केजरीवाल ने गरीबों को आयुष्मान भारत योजना से वंचित रखा है।

इस सम्मेलन में दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, भारतीय जनता पार्टी के सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन, मनोज तिवारी, गौतम गंभीर,  प्रवेश साहिब सिंह वर्मा, हंसराज हंस, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी, पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल, विजयंत जय पांडा, डॉ अलका गुर्जर, दुष्यंत कुमार गौतम और लोक सभा सांसद रमेश बिधूरी भी मौजूद थे.

You cannot copy content of this page