सैक्टर 9 महाविद्यालय में तिरंगा फहराकर मनाया आजादी का अमृत महोत्सव : स्वतंत्रता सेनानियों को किया याद

Font Size

गुरुग्राम, 13 अगस्त। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 में उच्च शिक्षा निदेशालय के निर्देशानुसार आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत एनसीसी एवं एनएसएस इकाई के सौजन्य से राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर आजादी का जश्न मनाया गया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. रणधीर सिंह ने तिरंगा फहराकर स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

डॉ. रणधीर सिंह ने विद्यार्थियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि तिरंगा हमारी आन-बान-शान है। इसके सम्मान के लिए हमें अपनी जान तक न्यौछावर करने के लिए तैयार रहना चाहिए। हमारा तिरंगा हमारे देश की विविधता एवं एकता का प्रतीक है। हमें पूरा विश्वास है कि एक दिन हमारा देश विश्व गुरु बनेगा।

सैक्टर 9 महाविद्यालय में तिरंगा फहराकर मनाया आजादी का अमृत महोत्सव : स्वतंत्रता सेनानियों को किया याद 2
इस अवसर पर एनएनओ डॉ सतीश यादव ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत 13 से 15 अगस्त तक होने वाले इस कार्यक्रम में एनसीसी और एनएसएस कैडेट्स बढ़चढ़ कर भाग ले रहे हैं। एनएसएस कार्यक्रम अधिकारी डॉ. ललिता गॉड ने सभी कैडेटस एवं स्टाफ सदस्यों से घर-घर तिरंगा फहराने की अपील की। श्रीमती रीना एवं रोहित शर्मा ने सभी को आजादी के अमृत महोत्सव की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर डॉ कृष्णा मल्हान, डॉ गीतिका, डॉ नीलम, मुकेश शर्मा, संदीप यादव, डॉ मीनाक्षी दलाल, डॉ अंजना शर्मा एवं सभी स्टाफ सदस्य उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page