फरीदाबाद में केंद्रीय मंत्री ने जम कर लगाये ठुमके !

Font Size

फरीदाबाद में 29 पार्षदों की जीत की ख़ुशी से लवरेज भाजपा 

जयशंकर सुमन , प्रधान संवाददाता फरीदाबाद में केंद्रीय मंत्री ने जम कर लगाये ठुमके ! 2

फरीदाबाद : फरीदाबाद नगर निगम चुनाव में मिली बड़ी कामयाबी से उत्साहित भाजपा के नेताओं ने सोमवार को फरीदाबाद जिला भाजपा कार्यालय में स्वागत समारोह आयोजन किया गया. इसमें पार्टी के सभी 29 नव निर्वाचित पार्षदों को आमंत्रित किया गया और सार्वजनिक रूप से उनका स्वागत किया गया. इस अवसर पर फरीदाबाद के लोक सभा सांसद व केंद्रीय सामाजिक व अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने पार्षदों के साथ जम कर डांस किया और मिठाईयाँ बांटी.

उल्लेखनीय है कि गत रविवार को हुए फरीदाबाद नगर निगम चुनाव में भाजपा को ४० में से कुल 29 सीटें प्राप्त हुयीं है. इस ऐतिहासिक जीत भाजपा में उत्साह व उमंग का माहौल है और इसे पचा पाना बड़े नेताओं के लिए भी मुश्किल है रहा है. सोमवार को पार्टी की और से सेक्टर 9 स्थित जिला भाजपा कार्यालय में सभी 29 पार्षदों को आमंत्रित किया और उनका स्वागत किया.

 

इस अवसर पर जिले में भाजपा के सभी पदाधिकारी मौजूद थे साथ ही स्थानीय सांसद व केंद्रीय सामाजिक व अधिकारिता राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी मौजूद थे. स्वागत समारोह में भजपा के सभी विधायक भी शामिल हुए और एक दूसरे को बधाई देते दिखे. केन्रिय मंत्री की मौजूदगी में सभी पार्षदों ने अपना परिचय दिया और क्षेत्र के विकास के लिए काम करने का वायदा किया.

इस जीत से उसाहित सभी पार्षदों, भाजपा के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ केंद्रीय मंत्री ने जमा कर ठुमके लागए. माहौल ऐसा बना कि मंत्री स्वय को रोक नहीं पाए. हालाँकि मंत्री ऐसा करने से थोडा हिचक रहे थे लेकिन समर्थकों व पार्षदों के आग्रह को वे ठुकरा नहीं पाए और उन्हें भी जीत की यह ख़ुशी डी जे पर डांस कर साझा करनी पड़ी . 

You cannot copy content of this page