मनीष का दावा : पूनम महाजन ने उनके काम को सराहा

Font Size

गुरुग्राम । भारतीय जनता युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद पूनम महाजन ने दिल्ली स्थित अपने कार्यालय पर मोर्चा की हरियाणा प्रदेश इकाई के युवाओं के कामकाज, गतिविधि और कार्यकर्मों पर प्रदेशाध्यक्ष मनीष यादव से जानकारी ली । मनीष ने यहाँ जारी एक विज्ञप्ति के माध्यम से दावा किया है कि उन्होंने पूनम महाजन से कहा कि हरियाणा प्रदेश में मोर्चा के युवा संगठन ,  सरकार के कामकाज को  जन-जन तक पहुँचाने के काम में जुटे हुए हैं । उन्होंने विज्ञप्ति में यह भी कहा है कि मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को उनकी ओर से बताया गया कि नए सदस्य बनाने का काम हो या लोगों को मोदी ऐप से जोड़ने का, हरियाणा भाजयुमो मेहनत कर रहा है.

 

मनीष यादव की विज्ञप्ति में आगे दावा किया गया है कि उनके नेतृत्व में युवाओं ने ऐसे कामों के जरिए आमजन के बीच संगठन की जबरदस्त इमेज बनाई है और उसे मज़बूत करने का काम किया है ।

 

भाजयुमो हरियाणा के अध्यक्ष मनीष यादव ने कहा है कि पूनम महाजन ने उनसे बताया कि युवाओं के ऐसे कार्यों की आज राष्ट्रीय कार्यालय में न सिर्फ चर्चा हो रही है बल्कि अन्य प्रदेशों में काम कर रहे मोर्चा के युवाओं को भी ऐसे कार्य और कार्य करने की युवाओं की लगन से अवगत कराया जा रहा है । मनीष यादव ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि उन्होंने महाजन को बताया कि प्रधानमंत्री की नोटबंदी की घोषणा के बाद हरियाणा प्रदेश में युवाओं ने जन-जन तक पहुंचकर इससे भविष्य में देश को मिलने वाले लाभ से भी अवगत कराने का काम किया. उन्होंने यहाँ तक दावा किया है कि इनके कार्यकर्ताओं ने अपने पैसों के लिए बैंकों के बाहर लाइन में लगे लोगों से लगातार संवाद कर उन्हें किसी भी परेशानी से भी बचाया ।

 

उन्होंने कहा है कि प्रदेश आज कैशलेस हरियाणा के रास्ते पर तेजी से आगे बढ़ रहा है । समाज में रह रहे लोगों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नोटबंदी के फैंसले को अपना समर्थन और सहयोग दिया है । प्रदेश का युवा आज न सिर्फ खुद कैशलेस हो रहा है बल्कि अन्य को भी इसे अपनाने के लिए प्रेरित कर रहा है ।

You cannot copy content of this page