सोपोर में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, दो जवान घायल

Font Size

जम्मू। जम्मू-कश्मीर के सोपोर में गुरुवार दोपहर आतंकियों ने एक पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में दो पुलिस के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। बताया जाता है कि आतंकी अभी भी इलाके में छुपे हुए हैं। घायल जवानों को उपचार के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकी गतिविधि तेज हो गई है। गुरुवार दोपहर आतंकियों ने सोपोर में एक पुलिस स्टेशन पर हमला कर दिया। आतंकियों ने स्टेशन पर पहले तो ग्रेनेड फेंका फिर फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले। इस हमले में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया गया है। सुरक्षाबल आतंकियों की तलाश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के गुरुवार की सुबह पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच चल रही मुठभेड़ में अब तक चार आतंकी मार गिराए गए हैं। इन 4 आतंकियों में जम्मू-कश्मीर पुलिस के 2 एसपीओ भी शामिल हैं, जो गुरुवार शाम सर्विस राइफल लेकर फरार हो गए थे। दोनों एसपीओ की पहचान शबीर अहमद और सलमान अहमद के तौर पर हुई है। दोनों पुलवामा के ही रहने वाले हैं बताए जा रहे हैं।

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *