राव इंद्रजीत पांच साल में गुड़गांव के लिए कुछ नहीं कर सके : कप्तान अजय

Font Size
गुडग़ांव। गुडग़ांव लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कैप्टन अजय सिंह यादव की ओर से जारी विज्ञप्ति में दावा किया गया है कि उन्होंने आज अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ अपना नामांकन भरा। विज्ञप्ति में यह भी कहा है कि नामांकन भरने से पहले कांग्रेस कार्यालय कमान सराय गुडग़ांव में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कैप्टन अजय सिंह यादव जमकर भाजपा पर बरसे और अपना समर्थन देने की अपील जनता से की।

कांग्रेस प्रत्याशी कप्तान अजय सिंह यादव ने कहा है कि कई किलोमीटर लंबे उनके रोड शौ में पूरा गुरूग्राम कांग्रेसमय हो गया।

उनकी ओर से कहा गया है कि उन्होंने स्थानीय सांसद राव इंद्रजीत को कोसते हुए कहा कि प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले गुडग़ांव में इंद्रजीत सिंह पिछले पांच साल में कुछ नही कर सके। कोई भी केंद्र की योजना लाने में राव इंद्रजीत सिंह फेल हो गए अब आने वाले चुनाव में जनता राव इंद्रजीत सिंह को फेल करेगी। श्री यादव ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने पर गुडग़ांव लोकसभा में एम्स बनवाएगें, गुडग़ांव में विश्विद्दालय में शानदार बिल्डिंग रेवाडी की इंदिरा गांधी विश्विद्दालय मीरपुर की तरह, बिनौला की डिफेंस युनिर्वसिटी का निमार्ण करवाया जाएगा, पटौदी में 50 एकड मेंं मेडिकल कॉलेज, पटौदी बाई पास का निमार्ण करवाया जाएगा, जीएमडीए को सही तरीके से लागू करना, मेवात में रेल का निमार्ण, मेवात में विश्विद्दालय का निमार्ण, मेवात में कोटला लेक का विस्तार कर, मेवात को मीठा पानी पिलाएगें, मेवात में हमारी कांग्रेस सरकार ने बनवाए हुए आईएमटी में ज्यादा से ज्यादा उद्दोग स्थापित करवाएगें।

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि घोषणापत्र की प्रमुख बातों में बताया कि हर साल 20 फीसदी गरीबों को न्याय योजना के तहत 72 हजार रुपये सालाना, मार्च 2020 तक 22 लाख खाली पड़े पदों को भरा जाएगा, हिंसक भीड़ पर रोक लगाएंगे जिसके लिए लोकसभा में नया कानून लाएंगे, युवाओं को पक्का रोजगार मिलेगा, जीएसटी को आसान बनाया जाएगा, मनरेगा में 100 दिन से बढ़ाकर 150 दिन रोजगार गारंटी, 3 साल तक नए कारोबारों को किसी मंजूरी की जरूरत नहीं, ग्राम पंचायत में 10 लाख नौकरियां, जीडीपी का 6 फीसदी शिक्षा के लिए खर्च होगा, किसानों के लिए अलग बजट और कर्ज न चुका पाएं तो आपराधिक मामला नहीं होगा इसके अलावा सरकारी अस्पतालों को मजबूत करेंगे। पूर्व मंत्री राव धर्मपाल, पूर्व मंत्री धर्मबीर गाबा, पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, पूर्व विधायक भूपेंद्र चौधरी, पूर्व मंत्री शकुंतला भगवाडिया, पूर्व मंत्री रामेश्वर दयाल, पूर्व मंत्री जसवंत, पूर्व डिप्टी स्पीकर आजाद मोहम्मद, पूर्व विधायक हबीबुरहमान, युथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव, हाजी अखतर, मोहमदी बेगम, अमन अहमद, साहबका पटवारी, इब्राहिम इंजीनियर, सनाउल्ला खान, फखरूदीन इत्यादि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page