लालू परिवार में फूट, बागी तेजप्रताप ने जहानाबाद में उतारा अपना प्रत्याशी

Font Size

पटना। लोकसभा की जहानाबाद सीट को लेकर राजद में घमासान शुरू हो गया है। पार्टी ने यहां से सुरेंद्र यादव को अपना उम्मीदवार घोषित किया है। लेकिन, राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने इसको लेकर बगावती रुख अपना लिया है। उन्होंने जहानाबाद से चंद्रप्रकाश को अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है। तेजप्रताप 24 अप्रैल को चंद्रप्रकाश यादव के नामांकन में भी शामिल होंगे।

सूत्रों पर यकीन करें तो तेजप्रताप यादव जहानाबाद से चंद्रप्रकाश और शिवहर से अंकेश सिंह को उम्मीदवार बनाना चाहते थे। लेकिन, पार्टी में इस पर सहमति नहीं बन पायी। राजद ने जहानाबाद में सुरेंद्र यादव को प्रत्याशी घोषित किया है। तेजप्रताप का कहना है कि सुरेंद्र यादव पिछले पांच बार से लोकसभा चुनाव हार रहे हैं। इस बार चंद्रप्रकाश चुनाव लड़ेंगे। शिवहर पर अभी खुलासा नहीं हुआ है। चंद्रप्रकाश जहानाबाद में रामलखन सिंह यादव काॅलेज में शिक्षक हैं।

मीडिया से बातचीत में तेजप्रताप ने यह खुलासा किया कि उनजोने चंद्रप्रकाश को चुनाव लड़ने को कहा है। उ का कहना था कि दोनों ही सीटों के लिए हमने तेजस्वी से बात ली थी लेकिन कोई फैसला नहीं हुआ। जहानाबाद और शिवहर सीट से उनके पसंदीदा उम्मीदवार उतरेंगे और निर्दलोय चुनाव लड़ेंगे।

चंद्रप्रकाश ने कहा कि उन्हें क्षेत्र की जनता ने मजबूर किया और तेजप्रताप ने उन्हें आदेश दिया है कि वे 24 मार्च को नामांकन भरें। नामांकन के समय तेजप्रताप भी मौजूद रहेंगे।

You cannot copy content of this page