अवैध शराब से भरी गाड़ी सहित एक आरोपी गिरफ्तार

Font Size

झज्जर। झज्जर पुलिस द्वारा एक आरोपी को गाड़ी में छिपाकर ले जाई जा रही भारी मात्रा में अवैध शराब से भरी गाड़ी के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई है । पुलिस अधीक्षक झज्जर पंकज नैन द्वारा विशेष रुप से अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मुस्तैदी से कार्रवाई करके अवैध शराब सहित तस्करी के एक आरोपी को काबू किया गया।

मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबन्धक बादली निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान मुस्तैदी से कार्रवाई करके एक आरोपी को तस्करी करके यूपी की तरफ ले जाई जा रही शराब से भरी गाड़ी को काबू करने में कामयाबी हासिल की गई है। उन्होंने बताया कि एसपी श्री पंकज नैन के दिशा निर्देशानुसार झज्जर पुलिस द्वारा अपराधिक गतिविधियों की रोकथाम तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है । थाना में तैनात सहायक उप निरीक्षक जितेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गुरुग्राम रोड पर मुस्तैदी के साथ तैनात थी। टीम द्वारा गश्त के दौरान कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में शराब की तस्करी करके ले जाई जा रही अवैध शराब से भरी गाड़ी सहित एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई।

उन्होंने बताया कि मुस्तैदी से गश्त पर तैनात टीम को बादली की तरफ से तेज रफ्तार से एक गाड़ी आती दिखाई दी । टीम द्वारा गाड़ी को रुकने का इशारा किया गया तो चालक ने लापरवाही से चलाते हुए गाड़ी को रोड के एक तरफ उतार दिया। गाड़ी रुकते ही एक युवक कंडक्टर साइड से उतर कर अंधेरे का फायदा उठाकर चकमा देते हुए मौका से भाग गया व गाड़ी चालक को काबू किया गया। पूछताछ में पकड़े गए गाड़ी के चालक ने अपना नाम पीकू उर्फ परमिंदर पुत्र राजेंद्र निवासी सापला जिला रोहतक बतलाया। चैक करने पर गाड़ी की नंबर प्लेट पर आरजे-05 जीबी-1096 नंबर लिखा पाया गया। पुलिस टीम द्वारा जब गाड़ी को चैक किया तो उसमे शराब की पेटियां भरी हुई मिली। पकड़ा गया व्यक्ति मौका पर गाड़ी में भरी हुई शराब के संबंध में कोई लाइसेंस व परमिट पेश नहीं कर सका । पुलिस टीम द्वारा गाड़ी में भरी शराब की पेटियों की गिनती की गई तो कुल 90 पेटी अवैध शराब की जिनमें 50 पेटी हाई टाइम 15 पेटी इंपैक्ट तथा 15 पेटी एपिसोड मार्का बरामद की गई ।

थाना प्रबंधक निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि एसपी श्री पंकज नैन के निर्देशों की पालना करते हुए पुलिस द्वारा यह उपलब्धि हासिल की गई है। उन्होंने बताया कि अवैध शराब की तस्करी करके धोखाधड़ी से बिना किसी लाइसेंस व परमिट के शराब से भरी गाड़ी को ले जाते हुऐ पकड़े गए आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कारवाही करते हुऐ थाना बादली में मामला दर्ज किया गया।

You cannot copy content of this page