भारत का करारा जवाब : चार पाकिस्तानी पोस्ट तबाह

Font Size

केरन सेक्टर में की जवाबी कार्रवाई 

जानमाल का भारी नुकसान

जम्मू : भारतीय सेना ने शनिवार को पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रहे सीजफायर उल्लंघन का करारा जवाब देते हुए एलओसी के पास केरन सेक्टर में चार पाकिस्तानी चौकियों को नष्ट कर दिया है. खबर है कि पाकिस्तान की तरफ जानमाल का भारी नुकसान भी हुआ है.

आरएस पुरा सेक्टर में भी सीजफायर उल्लंघन

सूत्र बताते है कि पाकिस्तान की तरफ मरने वाले की संख्या 20 तक हो सकती है. दूसरी तरफ पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के आरएस पुरा सेक्टर में भी सीजफायर उल्लंघन किया.

 

लगातार एक सप्ताह से पाकिस्तान की ओर से भारतीय चौकियों को निशाना बनाते हुए सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. शनिवार को ही पाकिस्तान ने  माछिल सेक्टर में फायरिंग की जिसमें एक बीएसएफ जवान शहीद हो गया.

केरन सेक्टर में j

गौरतलब है कि शुक्रवार को भी आतंकवादियों ने एलओसी के पास एक भारतीय सैनिक की हत्या करने के बाद उसके शव को क्षत-विक्षत कर दिया था. सेना ने कहा था कि पकिस्तान के इस बर्बर कृत्य का माकूल जवाब दिया जाएगा. समझा जाता है कि भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में शनिवार को ही केरन सेक्टर में पकिस्तान के चार पोस्ट को तबाह कर दिया.

 

इससे पूर्व भी बीएसएफ ने जम्मू एवं कश्मीर में अतंरराष्ट्रीय बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से की जा रही फायरिंग के बाद जवाबी कार्रवाई की थी . इसमें भी 15 पाकिस्तानी सैनिक मारे गए थे.

You cannot copy content of this page