राहुल गांधी ने जयपुर के आराध्य देव भगवान गोविंददेव जी के दर्शन किए

Font Size

जयपुर । रामलाली मैदान में सभा को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी जयपुर के आराध्य देव गोविंददेवजी मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान की पूजा की और चुनाव में जीत की मन्नतें मांगी। राहुल गांधी ने विधि-विधान से भगवान की पूजा की। इस दौरान मंदर में कांग्रेसकर्ताओं के अलावा हजारों की संख्या में दर्शनार्थी मौजूद थे।

मंदिर में राहुल गांधी का पारंपरिक तरीके से पगड़ी बांधकर सम्मान किया गया। साथ ही गोविंददेवजी के इतिहास से संबंधित पुस्तक भेंट की। मंदिर के बाहर उनके प्रशंसकों में राहुल के साथ सेल्फी लेने की होड़़ सी मच गई। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी यहां से मोती डूंगरी गणेश मंदिर भी जा सकते हैं या फिर सीधे एयरपोर्ट भी जा सकते हैं।

इस बीच राहुल गांधी सी स्कीम में रहने वाले पीएन काटजू परिवार से मिलने पहुंचे। काटजू राहुल गांधी के पारिवारिक मित्र हैं। गौरतलब है कि राहुल गांधी बांसवाड़ा में किसान आक्रोश रैली में भाग लेने के बाद भी दिल्ली लौटते समय सी स्कीम स्थित काटजू के आवास पर पहुंचे थे। वहां उन्होंने करीब 40-45 मिनट बिताए थे। राहुल की खास बात यह है कि वे जब भी जयपुर आते हैं अपने रिश्तेदारों से मिलने का प्रयास जरूर करते हैं।

You cannot copy content of this page