देवधाम जौधपुरिया में कई राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए होगी निःशुल्क भोजन व्यवस्था

Font Size

पदयात्रा में हरियाणा, मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तर प्रदेश सहित दूर-दूर से हजारों की संख्या में आते हैं यात्री

गुर्जर समाज के भामाशाह शिवप्रताप हरसाना ने श्री देवनारायण पदयात्रा पर पद यात्रियों को भोजन देने की घोषणा

जयपुर,चाकसू (जीतराम गुर्जर)। कोटखावदा रोड पर स्थित गुर्जर छात्रावास में वीर गुर्जर विकास संगठन समिति चाकसू की तहसील अध्यक्ष रामसहाय रावत की अध्यक्षता में रविवार को गुर्जर छात्रावास पर बैठक हुई। इस बैठक में सितम्बर में आने वाली देवनारायण भगवान की विशाल पैदल यात्रा की व्यवस्था व इस अवसर पर श्रद्धालुओं के लिए आवश्यक सुविधएं करने के विषय पर विचार किया गया। इस पदयात्रा में देवधाम जौधपुरिया में हरियाणा, मध्य प्रदेश, गुजरात, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों से हजारों श्रद्धालु शामिल होते हैं। प्रति वर्ष उनकी सुख सुविधाओं का ख्याल समाज के सदस्यों द्वारा रखा जाता है।

बैठक की जानकारी देते हुए गुर्जर समाज मीडिया प्रभारी कैलाश गुर्जर ने बताया कि रविवार को वीर गुर्जर छात्रावास चाकसू में गुर्जर समाज की मीटिंग का आयोजन हुआ। इसमें सितम्बर में आने वाली देवनारायण पदयात्रा को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में आनन्दपुरा गांव निवासी समाजसेवी शिवप्रताप हरसाना ने सितम्बर में आने वाली देवनारायण पदयात्रा के श्रद्धालुओं के लिए भोजन की व्यवस्था करने की घोषणा की।

धार्मिक आयोजन में उनके इस योगदान के लिए गुर्जर समाज ने भामाशाह शिवप्रताप हरसाना का आभार प्रकट किया। इस पुनीत सामाजिक कार्य के लिए समाज के सभी सदस्यों ने उनका धन्यवाद ज्ञापित किया। राजस्थान युवा गुर्जर महासभा प्रदेश महासचिव लालाराम धाकड़ ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि पदयात्रा के दिन गुर्जर समाज के प्रतिभावान छात्र -छात्राओं का जिन्होंने कक्षा 10वीं,12वीं में 70 प्रतिशत अंक प्राप्त किए है उन छात्र-छात्राओं को वीर गुर्जर विकास संगठन समिति की ओर से प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
इस अवसर पर विरष्ट उपाध्यक्ष विजय लाल डोई,मंत्री रामतार अमावता,रामकरण गुर्जर,शिवदयाल,रामकिशन हरसाणा,हेमराज गुर्जर,भगीरथ गुर्जर, बाबूलाल, सहित दर्जनों सदस्य व सामाजिक लोग उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page