गुरुग्राम -फरीदाबाद पुलिस संयुक्त टीम की दो नाइजीरियन के साथ भिड़ंत, खुद की पिस्टल से लगी गोली, एक की मौत

Font Size
दोनों नाइजीरियन के कब्जे से भारी संख्या में नशीला पदार्थ व एक पिस्टल भी बरामद

पुलिस से धक्कामुक्की में स्वयं की पिस्टल से ही पीठ में लगी गोली

गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड एमवीएन -मानव रचना यूनिवर्सिटी के

पास हुई भिड़ंत

फरीदाबाद /गुरुग्राम, धर्मेंद्र यादव : फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड पर आज सुबह करीब तीन बजे गुरुग्राम व फरीदाबाद पुलिस की संयुक्त टीम के साथ दो नाइजीरियन की भिड़ंत हो गई। इस दौरान एक नाइजीरियन ने पुलिस पार्टी पर गोली चला दी के बाद पुलिस ने उसे पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया और उसे धर दबोचा। इस दौरान पुलिस के साथ हुई धक्का मुक्की में उसकी स्वंय की पिस्टल से उस नाइजीरियन के शरीर के पिछले हिस्से में गोली लग गई जिसे गंभीर अवस्था में एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दोनों नाइजीरियन के कब्जे से भारी संख्या में नशीला पदार्थ व एक पिस्टल बरामद किए गए और वे लोग ओला टैक्सी में सवार थे।

गुरुग्राम -फरीदाबाद पुलिस संयुक्त टीम की दो नाइजीरियन के साथ भिड़ंत, खुद की पिस्टल से लगी गोली, एक की मौत 2गुरुग्राम पुलिस कमिश्नर के. के. राव ने जानकारी दी है कि गुरुग्राम पुलिस को सूचना मिली थी कि फरीदाबाद के ग्रीन फील्ड कालोनी में रहने वाले दो नाइजीरियन एक ओला टैक्सी में काफी संख्या में नशीला पदार्थ लेकर सप्लाई करने हेतु फरीदाबाद -गुरुग्राम रोड के रास्ते जाएगें । उनका कहना हैं कि इस सूचना को गंभीरता से लेने के बाद उन्होनें क्राइम ब्रांच प्रभारी नरेंद्र चौहान व फरीदाबाद क्राइम ब्रांच, सेक्टर -30 ,प्रभारी संदीप मोर के नेतृत्व में संयुक्त टीम गठित की गई।

उनका कहना हैं कि क्राइम ब्रांच की दोनों टीमों को गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड एमवीएन -मानव रचना यूनिवर्सिटी के समीप नाकेबंदी कर दी और नशे के कारोबार करने वाले नाइजीरियन को पकड़ने के लिए अपना जाल बिछा दिया। इस दौरान मुश्तैद पुलिस को मुखबिर द्वारा बताई गई ओला टैक्सी आता हुआ दिखाई दिया जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया।
टैक्सी रुकने के बाद दोनों नाइजीरियन टैक्सी से उतरे और पुलिस उन लोगों से पूछताछ करने लगी इस दौरान इनमें से एक नाइजीरियन वहां से भाग खड़ा हुआ जोकि अरावली के झाड़ियों में भागता हुआ चला गया। इस दौरान उस नाइजीरियन ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चला दी के बाद पुलिस ने उस नाइजीरियन को चारों तरफ से घेर कर पकड़ लिया और पिस्टल को उसके हाथ से पुलिस ने लेने की कोशिश की पर वह शख्स पुलिस के साथ धक्का -मुक्की करने लगा।

इस दौरान नाइजीरियन की उसी की स्वंय की पिस्टल से शरीर के पिछले हिस्से में गोली लग गई। उनका कहना हैं कि इसके बाद गंभीर अवस्था में उसे फरीदाबाद की सेक्टर -21 स्थित एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनका कहना हैं कि अभी पुलिस पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कर रहीं हैं।खबर हैं कि दोनों नाइजीरियन के पास से पुलिस ने एक पिस्टल व भारी तादाद में नशीला पदार्थ को बरामद किए गए हैं।

फरीदाबाद पुलिस के डीसीपी क्राइम लोकेंद्र सिंह का कहना हैं कि घटना उनके एरिया में हुई हैं तो स्वभाविक हैं मारे गए नाइजीरियन के शव का पोस्टमार्टम बादशाह खान अस्पताल में ही होगा।

You cannot copy content of this page