एक एन आर आई का बैग लौटाने वाले टैक्स ब्रांच के अधीक्षक रामदास को निगमायुक्त ने किया सम्मानित

Font Size

– रामदास ने कुछ दिन पूर्व एक एनआरआई का बैग लौटाकर दिया था ईमानदारी का परिचय
– एनआरआई निगम कार्यालय में भूल गया था अपना बैग
– बैग में डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड, वीजा एवं फ्लैट की चाबियों सहित जरूरी दस्तावेज थे
गुरूग्राम, 5 जून। नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त यशपाल यादव ने आज जोन-3 क्षेत्र की टैक्स ब्रांच में अधीक्षक के पद पर कार्यरत रामदास को उनकी ईमानदारी के लिए सम्मानित किया। श्री रामदास ने कुछ दिन पूर्व ईमानदारी का परिचय देते हुए एक एनआरआई का बैग लौटाया था, जिसमें 50 हजार रूपए, डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड, वीजा एवं फ्लैट की चाबियों सहित जरूरी दस्तावेज थे।
उक्त एनआरआई नगर निगम गुरूग्राम के कार्यालय में अपना प्रोपर्टी टैक्स जमा करवाने आए थे और अपना बैग श्री रामदास के केबिन में भूल गए थे। जब रामदास ने उक्त बैग को देखा और बैग के असली मालिक तक पहुंचने के लिए काफी प्रयास किए। काफी मशक्कत के बाद उन्हें उक्त व्यक्ति का मोबाइल नंबर मिला और उन्हें फोन करके उन्हें नगर निगम कार्यालय में बुलाकर उनका बैग सौंपा। एनआरआई ने अधीक्षक रामदास सहित निगमायुक्त यशपाल यादव का धन्यवाद किया तथा एक धन्यवादी ई-मेल उन्हें भेजा। मूल रूप से गुरूग्राम जिला के गांव दौलताबाद के रहने वाले रामदास हेफेड से जिला प्रबंधक के पद से सेवानिवृत हैं तथा वर्ष 2012 से नगर निगम गुरूग्राम में आऊटसोर्स आधार पर कार्यरत हैं।
इस मौके पर निगमायुक्त यशपाल यादव ने कहा कि रामदास ने ईमानदारी का परिचय देकर सराहनीय कार्य किया है और ऐसे ईमानदार अधिकारियों एवं कर्मचारियों पर हमें गर्व है। उन्होंने रामदास को पगड़ी पहनाकर उन्हें सम्मानित किया और उनकी ईमानदारी की सराहना की। निगमायुक्त के साथ एडीशनल म्यूनिसिपल कमिशनर वाईएस गुप्ता, जोनल टैक्सेशन ऑफिसर गुलशन सलूजा, सलाहकार केके गुप्ता एवं लक्ष्मणदास, टैक्स इंस्पैक्टर उदय सिंह सहित जोन-3 कर शाखा के कर्मचारी उपस्थित थे

You cannot copy content of this page