गुडगांव में वक्फबोर्ड की खाली हुई 19 स्थानों पर मस्जिद तामीर कराई जाएगी : रहीश खान

Font Size
 
राज्य मंत्री ने कहा मरते दम तक भाजपा में ही रहूंगा, मैं अवसरवादी नहीं हूं 
 
 
यूनुस अली
 
मेवात : हरियाणा वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वे विधायक रहीश खान को हाल ही में राज्य मंत्री का दर्जा दिऐ जाने के बाद उन्होने पुन्हाना स्थित अपने निवास पर पहली पत्रकारवार्ता की। इस मौके पर उन्होने कहा कि गुडगांव में चेयन की गई 19 वक्फबोर्ड की जगों पर मस्जिदें बनाई जाऐगीें। जिस तरीके से निर्दलीय विधायक होने के बावजूद भाजपा सरकार ने उनको जो मान सम्मान दिया है वह मरते दम तक भाजपा पार्टी के साथ रहेगा।
  नवनियुक्त राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त विधायक रहीश खान ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने भाजपा का एक भी विधायक ना होने के बावजूद हज कमेठी, वक्फबोर्ड और मेवात विकास अभिकरण का मुस्लिमों को चेयरमैन का पद देकर नवाजा है और अब सीएम ने उनको राज्य मंत्री का दर्जा देकर दिखा दिया है कि भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेवात के मुस्लिम समाज के सच्चे हितैषी हैं। उन्होने कहा उनको राज्यमंत्री बनाने के एवज में ईद के बात पुन्हाना में बडा सम्मान समारोह आयोजित कर सीएम को सम्मानित किया जाऐगा।
  वहीं रहीश खान ने कहा कि गुरूग्राम में नमाज का विवाद मुख्यमंत्री के कारण ही सुलझा है। अब गुरूग्राम में वक्फबोर्ड की ओर से 19 नई मस्जिदें तामीर की जाऐगीें उसके बाद गुरूग्राम में नमाजियों को जुमा, नमाज और ईद की नमाज पढने में कोई परेशानी नहीं आऐगी।
  वहीं राज्यमंत्री का दर्जा दिऐ जाने का मामला हाईकोर्ट में चले जाने पर तो वह कुछ नहीं बोले लेकिन उन्होने इसे विरोधियों की एक चाल बताया है। रहीश खान का कहना है कि वक्फबोर्ड का चेयरमैन रहते हुऐ जो खर्चा वक्फबोर्ड उठा रहा था वही वक्फबोर्ड उठाता रहेगा बाकी राज्यमंत्री का खर्चा हरियाणा सरकार उठाऐगी। उन्होने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा उसको राज्यमंत्री बनाना विरोधियों को रास नहीं आ रहा है। 
   वहीं उन्होने अभय सिंह चौटाला द्वारा चोर और लुटेरा कहे जाने पर विधायक रहीश खान ने कडी प्रतिक्रिया देते हुऐ कहा कि जो लोग घडियों की तस्करी में पकडे गऐ हों और धाखाधडी के मामले में जैल में बंद हो आज वे उनके ऊपर झूंठे इलजाम लगा रहे हैं। आज इनेलो को जनता जान चुकी है। मेवात की जनता अब उनके बहकावे में आने वाली नहीं हैं।
   वहीं मंत्री ने कर्नाटक चुनाव पर कहा कि वहां भाजपा पूर्ण बहुमत से जीत रही है और 130 भाजपा को आ रही है और आने वाले समय में मेवात की तीनों सीटें भी भाजपा की झोली में होंगी और प्रदेश में भाजपा का जनाधार बढाने के लिए वह प्रदेश भर का जल्द दौरा शुरू करने जा रहा है
 
 

You cannot copy content of this page