दीपेंद्र हुड्डा के जन्मदिन पर सोहना के कार्यकर्ताओं ने बांटे केक , पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी मौजूद

Font Size
 
दीपेंद्र हुड्डा के जन्मदिन पर सोहना के कार्यकर्ताओं ने बांटे केक , पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी मौजूद 2

पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष फूलचंद मुलाना एवं पूर्व मंत्री राव धर्मपाल एवं जीतेन्द्र भारद्वाज भी समारोह में हुए शामिल 

 
सोहना, 4 जनवरी। आज हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के युवा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का जन्मदिन उनके नई दिल्ली स्थित आवास पर बडी धूमधाम से मनाया गया। पूरे हरियाणा और आस पास के राज्यों से आये लोगों की भीड के बीच सबसे आकर्षक केक रहा गुडगांव जिले के सोहना से आये कार्यकर्ताओं का। वृंदावन से गाय के दूध से बना सांसद के वजन के बराबर का केक लेकर आये जितेंद्र कुमार भारद्वाज जिसे खुद दीपेंद्र हुड्डा ने अपने पिता हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पूर्व अध्यक्ष फूलचंद मुलाना एवं राव धर्मपाल का आशीर्वाद लेकर केक काटकर कार्यकर्ताओं में बांट दिया। 
 
इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अलावा सोहना से केक लेकर पहुंचे अपने कार्यकर्ताओं के साथ पूर्व प्रदेश अध्यक्ष फूल चंद मुलाना, पूर्व मंत्री राव धर्मपाल, जितेंद्र कुमार भारद्वाज, डा. कुलदीप वत्स और बडी संख्या में नेतागण मौजूद थे। दीपेंद्र हुड्डा ने केक काटने और अपने पिता व अन्य नेताओं के साथ केक बांटने के बाद सभी का आभार व्यक्त किया और कहा कि अपने पिता, सहयोगी नेताओं कार्यकर्ताओं की बदौलत ही वे आज इतनी भारी भीड के बीच जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जबरदस्त ठंड और कई स्थानों से कोहरे के बावजूद पहुंचे शुभचिंतकों के आशीर्वाद का मैं ऋणी रहूंगा। 
 
इस अवसर पर पूर्व मंत्री राव धर्मपाल ने दीपेंद्र हुड्डा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसी छोटी उम्र में सांसद बनकर कार्यकर्ताओं के बीच लोकप्रियता प्राप्त कर उन्होंने न केवल अपने इलाके मतदाताओं बल्कि अपने पिता और परिवारजनों का सम्मान बढाया है। जितेंद्र कुमार भारद्वाज ने कहा कि आदरणीय सांसद की लोकप्रियता का अनुमान इसी से लगाया जा सकता है हर युवा उन्हें अपना युवा साथी और हर बडा हरियाणवीं उन्हें अपना अजीज समझता है। श्री दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सत्ता रही या विपक्ष अपने सदभाव और मिलनसार व्यवहार को नहीं छोडा। उनमें घमंड नाम की कोई चीज नहीं है। यह सब उन्हें परिवार से ही मिला है। आज यहां मौजूद भारी भीड भी इस बात का प्रतीक है कि हरियाणा ही नहीं देश के लोग कांगे्रस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सहयोगी दीपेंद्र हुड्डा से बडी उम्मीदें करते हैं। 
केक के अलावा बहुत सारे कार्यकर्ता और नेता गुलदस्ता भी लेकर पहुंचे थे। सुबह निकलते ही शुरू हुई जन्मदिन की शुभकामनाओं के साथ दीपेंद्र हुड्डा जिंदाबाद के नारे समाचार लिखने तक जारी थे। श्री हुड्डा के सरकारी आवास के बाहर दिल्ली में होर्डिंग और पोस्टरों से भी दीपेंद्र हुड्डा के समर्थकों की शुभकामनाएं दिखाई दे रही थी। हरियाणा के कोने-कोने से पहुंचे विधायकों, पूर्व सांसदों, पूर्व मंत्रियों के अलावा दिल्ली कांगे्रस के बडे नेताओं की उपस्थिति भारी भीड के बीच हुड्डा परिवार की लोकप्रियता का दृश्य प्रस्तुत कर रही थी। 
 
गुडगांव जिले से जितेंद्र कुमार भारद्वाज के साथ पहुंचे कार्यकर्ताओं और नेताओं में हरीओम सिंह छोंकर, बीर सिंह नम्बरदार, जयदीप धनखड, कुंवर संदीप सिंह, लखन सिंगला, सुशील टूलर, जितेंद्र राणा, शेखर कुमार, महाराज सिंह, लोकेश कुमार, चंद्रपाल, संदीप, नवीन, विनोद शर्मा, दिनेश, पवन कुमार, चौ. महेश कालू, भूप सिंह, ओमपाल नम्बरदार, रमजानी खान, सब्बीर चेयरमैन, मास्टर महाबीर, धर्म भारद्वाज, समशुदीन, हबीब खान, राकेश शर्मा, पप्पू सरपंच, रामेश्वर नम्बरदार, जवाहर सरपंच, उमरान खान, आसू खान, कमल, जसवंत राघव, शैर मौहम्मद, मानू, बुधराम, प्रकाश, कन्हैया लाल फौजी, राम सहाय आदि के नाम उल्लेखनीय है। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page