रजनीकांत का ऐलान : नई पार्टी बनायेंगे

Font Size

नई दिल्ली : अपने वायदे के अनुरूप तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने रविवार को ऐलान कर दिया कि वह सक्रीय राजनीति में कदम कर रहे हैं. रजनीकांत ने यह घोषणा अपने आवास पर पाने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए की. उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि मैं राजनीति में आ रहा हूं. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के नाम पर राजनेता जनता का पैसा लूट रहे हैं. हमें इसे बदलने की जरूरत है.

रजनीकांत ने यह कहते हुए चिंता व्यक्त की कि लोकतंत्र अभी बुरी हालत में है. दूसरे राज्य हमारा (तमिलनाडु) का मजाक बनाते हैं। उन्होंने दावा किया कि अगर मैं यह निर्णय नहीं लेता तो मैं खुद को दोषी महसूस करूंगा.

उनकी इस घोषणा पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं. रजनीकांत के राजनीति में एंट्री करने पर तमिलनाडु से भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि उन्होंने केवल यह घोषणा की कि है वह राजनीति में कदम रख रहे हैं। लेकिन उनके पास कोई जानकारी और दस्तावेज नहीं है. स्वामु ने कटाक्ष किया कि वह अशिक्षित हैं. यह सिर्फ मीडिया द्वारा हाइप है.

स्वामी ने कहा कि तमिलनाडु के लोग समझदार हैं. भाजपा ने दावा किया कि उन्हें राजनीतिक पार्टी का नाम और उम्मीदवारों का ऐलान करने दें, फिर मैं उन्हें एक्सपोज करूंगा.

You cannot copy content of this page