पीएम मोदी को नीच आदमी कहने पर मणिशंकर अय्यर की सदस्यता कांग्रेस पार्टी ने निलंबित की

Font Size

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीच आदमी कहना महंगा पडा . कांग्रेस पार्टी ने मणिशंकर अय्यर को  पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। इस मामले में पार्टी की ओर से उन्हें कारण बताओं नोटिस जारी किया गया है। यह जानकारी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर  दी है।

 सुरजेवाला ने ट्वीट में कहा है कि यही हैं कांग्रेस का गांधीवादी नेतृत्व व विरोधी के प्रति सम्मान की भावना। उन्होंने बताया है कि पार्टी ने मणिशंकर अय्यर को कारण बताओं नोटिस जारी कर प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। साथ ही सुरजेवाला ने सवाल उठाया कि क्या मोदी जी कभी यह साहस दिखाएंगे ?

हालाँकि इससे पहले मणिशंकर अय्यर की उक्त अमर्यादित टिप्पणी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ”बीजेपी और पीएम लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलने के लिए गंदी भाषा का इस्तेमाल करते हैं। कांग्रेस का एक अलग कल्चर और विरासत है। मैं मणिशंकर अय्यर द्वारा पीएम के लिए इस्तेमाल की गई भाषा का समर्थन नहीं करता हूं। कांग्रेस और मैं उम्मीद करते हैं कि अय्यर ने जो कहा है, वो उसके लिए माफी मांगेंगे।”

 

यह खबर भी पढ़ें : मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए नीच शब्द यूज करने पर माफ़ी मांगी : https://thepublicworld.com/archives/25243

You cannot copy content of this page