प्रधानमंत्री ने देश में लगाई अघोषित एमरजेंसी : कैप्टन अजय यादव

Font Size

-प्रधानमंत्री द्वारा आयकर विभाग, सीबीआई व चुनाव आयोग का किया जा रहा है गलत इस्तेमाल
-कहा कि कोई बता सकता है कि कौन सी 22 जगहों पर मारे हैं छापे

गुडग़ांव। पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने गुडग़ांव में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री द्वारा आयकर विभाग व सीबीआई का गलत प्रयोग किया जा रहा है, इतना ही नही मीडिया के माध्यम से भी लोगों में गलत प्रचार किया जा रहा है कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के गुडग़ांव समेत 22 जगहों पर आयकर विभाग के छापे लगे हैं, क्या उनको कोई वो 22 ठिकाने बता सकता है कि कहां-कहां छापे लगे हैं।

 

श्री यादव ने कहा कि लालू जी के गुडग़ांव वाले निवास स्थान पर वो स्वयं मौजूद रहे, लेकिन वहां कोई भी आयकर विभाग से नहीं आया। लेकिन मीडिया में खबर चल रही है कि गुडग़ांव समेत छापे लगे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा सरकार द्वारा क्षेत्रिय पार्टियों पर दबाव डाला जा रहा है, ताकि महागठबंधन न हो। इसलिए प्रधानमंत्री द्वारा लालू प्रसाद यादव, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव इत्यादि पर दबाव बनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री ने अपनी मनमानी करते हुए देश में अघोषित एमर्जेंसी लगा दी है। श्री यादव ने कहा कि लालू जी के गुडग़ांव वाले निवास स्थान पर वो स्वयं मौजूद रहे , लेकिन वहां कोई भी आयकर विभाग से नहीं आया। लेकिन मीडिया में खबर चल रही है कि गुडग़ांव समेत छापे लगे हैं।
कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा देश की जनता का ध्यान भठकाया जा रहा है। रोजाना शहीद जवान हो रहे हैं, देश-प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नही हैं, कर्मचारी धरनों पर बैठे हैं। इन मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा सरकार द्वारा ऐसा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सिर्फ चुनावी यात्रा और विदेश यात्रा में व्यवस्त रहते हैं। यह सरकार झुमला सरकार है। लोकसभा चुनाव से पहले मोदी ने न जाने कितने वादे किए थे। उनमें से एक भी वादा पूरा करने में सरकार असफल रही है।

 

श्री यादव ने बताया कि सोनीपत कांड के बाद उसी कंपनी में काम करने वाली सभी 11 लडकियों द्वारा कंपनी छोड दी हैं, कोसली विधानसभा के गांव गोठड़ा में छात्राएं भूख हड़ताल पर बैठी है। ईवीएम मशीनों में गडबडी कर चुनाव जीते जा रहे हैं। मोदी सरकार में लोकतंत्र को बहूत बड़ा खतरा है। इस प्रकार देश व प्रदेश में जाने कितने एसे मुद्दे हैं जिनको भाजपा सरकार भटकाना चाह रही है। इसलिए देश में झूठा प्रचार किया जा रहा है। इस मौके पर कांग्रेस सेवादल के अध्यक्ष इंद्र सिंह सैनी, संजय सिवान, लाल सिंह यादव, प्रवीण यादव, युथ कांग्रेस के उपाध्यक्ष विक्रम सिंह, राहुल यादव इत्यादि मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page