रमजान के महीने में 24 घंटे बिजली व पानी मुहैया कराये सरकार : जमीयत उलमा हिंद

Font Size
 

यूनुस अलवी

 
मेवात:    करीब दस दिन बाद शुरू होने वाले रमजान के महिने में प्रयाप्त बिजली, पीने का पानी मुईया कराने की जमीयत उलमा हिंद के पदाधिकारियों ने सरकार और जिला प्रशासन से मांग की है। उन्होने कहा कि इस बारे में एक दो दिन में जिला प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा जाऐगा।
 जमीयत उलमा हिंद के नार्थ जोन(हरियाणा, पंजाब, चंदीगढ, हिमाचल प्रदेश) के अध्यक्ष मोलाना याहया करीमी ने बताया कि इसलाम धर्म के सबसे पवित्र महिना रमजान करीब 26-27 मई से शुरू होने जा रहा है। रमजान महिने में सभी मुसलमान पूरे महिने रोजा रखते हैं। फिलहाल गर्मी अपने ऊरूज पर है। बिना बिजली और पीने के पानी के रोजा रखना मुश्किल हो जाता है। उन्होने मेवात के डीसी से मांग करते हुऐ कहा कि रमजान के महिने में पीने का पानी और 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने के लिये अभी से तैयारी शुरू कर देनी चाहिये। उनका कहना है कि जहां पर बिजली के तार टूटे हैं या फिर ट्रांस्फार्मर फुके हुऐ हैं उनको ठीक करा दिया  जाऐ। 
  मोलाना अबदुल मजीद सिंगारिया्र कारी मोहम्मद अली, मोलाना सजिद अली का कहना है कि रमजान के महिने में प्रयाप्त बिजली और पीने का पानी मुहईया कराने के लिये जल्द ही मुख्यमंत्री के नाम डीसी की मार्फत ज्ञापन सौंपा जाऐगा। उन्होने कहा कि अब से पहले कि सरकारें में रमजान के महिने में 24 घंटे मिली और पानी का इंतजाम करती रही हैं। इस बार भी इसे शुरू किया जाऐ।
  इस मौके पर मोलाना नाजिर करीमी, मोलाना अबदुल रहमान लहरवाडी, कारी असलम बडेड, मोलाना जफरूदीन कासमी, मोलाना कमरूदीन फिरोजपुर झिरका, मोलाना सलीम साकरस, मोलाना अबदुल मजीद सिंगारिया्र कारी मोहम्मद अली, मोलाना सजिद अली सहित काफी उलमा मौजूद थे।
रमजान के महीने में 24 घंटे बिजली व पानी मुहैया कराये सरकार : जमीयत उलमा हिंद 2

You cannot copy content of this page