सरकार पर उंगली उठाने वालेउमेश अग्रवाल अपनी गिरेबां में झांकेः कुलभूषण भारद्वाज

Font Size

पूर्व जिलाध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज का गुरुग्राम के विधायक पर तीखा हमला 

सरकार के उपर अनैतिक दबाव बनाना चाहते हैं विधायक 

 
गुरुग्राम। लंबे समय से अपनी ही सरकार पर हमलावर गुरुग्राम के भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल के खिलाफ पार्टी के नेताओं ने मोर्चा खोल दिया है। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलभूषण भारद्वाज ने आरोप लगाया कि विधायक उमेश अग्रवाल का मुख्य कार्य जनता की भलाई के मुद्दे उठाना नहीं सरकार को ब्लेकमेल करना है. उन्होंने आरोप लगाया है कि विधायक बेतुके एवं आधारहीन बयान देकर अपने व्यक्तिगत कार्यों को करवाने के लिए सरकार के उपर अनैतिक दबाव बनाना चाहते हैं।
 

महाराजा एडवर्टाइजर्स को ब्लेक लिस्ट क्यों ? 

जयपुर में विज्ञापन का ठेका का क्या है राज ? 

 
भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कुलभूषण भारद्वाज ने तीखे तेवर अपनाते हुए उमेश अग्रवाल पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने विधायक बनने से पूर्व के उनके कथित कारनामों पर सवाल उठाए हैं। कुलभूषण भारद्वाज ने उन्हें याद दिलाते हुए पूछा है कि नगर निगम पर विज्ञापन घोटाले का आरोप लगाने वाले विधायक उमेश अग्रवाल पहले ये बताएं कि हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने उनकी कंपनी महाराजा एडवर्टाइजर्स को ब्लेक लिस्ट क्यों किया। उन्होंने सवाल उठाया है कि कथित रूप से हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हूडा) के करोड़ों रुपये डकारने वाले उमेश अग्रवाल ने आज तक हूडा के बकाये का भुगतान क्यों नहीं किया ?  श्री भारद्वाज ने तो यहाँ तक कह दिया है कि खुद को पाक साफ बताने वाले विधायक को गुरुग्राम की जनता के समक्ष यह भी बताना चाहिए जयपुर में विज्ञापन का ठेका लेकर राजस्थान सरकार के करोड़ों रुपये लेकर वे वापस क्यों भाग आए ?
 

क्षेत्र की जनता से कुछ लेने देना नहीं

 
वरिष्ठ भाजपा नेता कुलभूषण भारद्वाज ने सोमवार को जारी अपने बयान में गुरुग्राम के भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल पर तीखे प्रहार करते हुए गंभीर आरोपों की झड़ी लगा दी है. उन्होंने इस बात पर बल दिया कि  उमेश अग्रवाल को क्षेत्र की जनता से कुछ लेने देना नहीं है उन्हें अपने व्यक्तिगत विकास की चिंता है. उनका एक मात्र लक्ष्य सरकार पर दबाव बनाकर अपने अनुचित कार्य करवाना हैं।
 

कुक्कू माथुर फार्म हाउस की जमीन से क्या है सम्बन्ध ? 

 
वरिष्ठ अधिवक्ता भारद्वाज ने सेक्टर 23 (चौमा गांव) में कुक्कू माथुर फार्म हाउस की जमीन का उल्लेख करते हुए पूछा है कि विधायक को इस जमींन में उनके व उनके परिवार के सदस्य की भूमिका पर भी थोडा प्रकाश डालना चाहिए, जिससे जनता को उनकी असलियत का पता चल पायेगा.  उनका आरोप है कि करोड़ों रुपये की यह जमीन हूडा के द्वारा अधिग्रहित है जिसकी रजिस्ट्री विधायक अपने परिजनों व करीबियों के नाम सरकार पर दबाव बनवाकर करवाना चाहते थे। जब माननीय मुख्यमंत्री की जानकारी में यह पूरा मामला आया तो उन्होंने ऐसा करने से साफ इंकार कर दिया। उनका दावा है कि ऐसे दर्जनों मामले हैं जो विधायक उमेश अग्रवाल की अनैतिक मंशा का खुलासा होता है.  
 

विधायक उमेश अग्रवाल में कांग्रेस की आत्मा बसती है

 
उन्होंने कटाक्ष किया है कि विधायक उमेश अग्रवाल में कांग्रेस की आत्मा बसती है.  पिछले एक साल से भी अधिक समय से भरातीय जनता पार्टी एवं प्रदेश की सरकार के प्रति उनका बर्ताव इसका प्रमाण है। भाजपा नेता ने सलाह दी है कि यदि वास्तव में विधायक गुरुग्राम या यहां की जनता का भला चाहते हैं तो विकास कार्यों की ओर ध्यान दें बेवजह सरकार पर हमले करने बंद करें। उन्होंने उमेश अग्रवाल को सलाह दी कि भाजपा की अन्त्योदय योजना को प्रत्येक जरूरतमंद तक पहुंचाएं उस पर अपना या अपने परिवार का एकाधिकार न समझें।
 

विपक्ष की गोद में बैठे हैं विधायक 

 
उन्होंने ध्यान दिलाया है कि मनहोर लाल खट्टर के नेतृत्व में प्रदेश की सरकार जनता के हित में एक से बढ़ कर एक फैसले ले रही है और और खुद सीएम दिन रात के कर वर्षों से जंग लगी हुयी प्रशासनिक व्यवस्था को दुरुस्त करने की कोशिश कर रहे हैं. प्रदेश सरकार पर अनावश्यक एवं आधार हीन आरोप लगा कर उमेश अग्रवाल विपक्ष की गोद में बैठे हैं. यह जग जाहिर है कि विपक्ष, हरियाणा में भाजपा सरकार को काम करते हुए नहीं देखना चाहती है इसलिए उनकी पूरी कोशिश रोड़े अटकाने के हैं और उमेश अग्रवाल इसमें विपक्ष के साथ खड़े दिख रहे हैं. 

You cannot copy content of this page