राम मंदिर के लिए अब मोदी के आदेश की जरूरत है : शिवसेना

Font Size

मुंबई:  मिडिया की ख़बरों के अनुसार शिवसेना ने गुरुवार को कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा अब अयोध्या में विवादित राम मंदिर बनाने की अपनी योजनाओं पर आगे बढ़ सकती है. पार्टी की ओर से कहा गया है कि देश में अभी ऐसा सामाजिक-राजनीतिक माहौल है कि मुस्लिम भी मोदी का पक्ष लेंगे.

 

बताया जाता है कि शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में लिखा है कि  पिछले 25 साल में देश में राजनीति बदल गई है.  लाल कृष्ण आडवाणी अब मार्गदर्शक मंडल में हैं जबकि देश पर मोदी का शासन है. इसलिए, राम मंदिर अब बनाया जाना चाहिए और इसके लिए उच्चतम न्यायालय के नहीं, मोदी के निर्देश की जरूरत है.

अखबार के माध्यम से कहा गया है कि  भाजपा को उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत मिली जो दिखाता है कि लोगों की आकांक्षा है कि राम मंदिर बने. लोग आस्था के नाम पर ऐसा चाहते हैं और इसलिए उच्चतम न्यायालय को इस मामले में दखल नहीं देना चाहिए आज पूरा देश मोदी की बातें सुनता है और माहौल ऐसा है कि मुस्लिम भी उनकी बातें सुनेंगे.’

शिवसेना ने कहा कि उच्चतम न्यायालय इस मुद्दे पर एक स्पष्ट फैसला दे सकता है. पार्टी ने कहा है कि बहरहाल, यदि अदालत के बाहर मामला सुलझाना है तो अन्ना हजारे, बाबा रामदेव या आडवाणी जैसे लोगों द्वारा ऐसा किया जा सकता है. 

You cannot copy content of this page