राष्ट्रपति आज पटना में : आद्री के सिल्वर जुबली समारोह का करेंगे उद्घाटन

Font Size

पटना :  राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी शुक्रवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर पटना आ रहे हैं. वह आज पटना में, आद्री के सिल्वर जुबली समारोह का उद्घाटन करेंगे .  इस समारोह में बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद, झारखंड की राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास के अलावा केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावेड़कर, उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव, शिक्षा मंत्री डॉ अशोक चौधरी, लार्ड मेघनाथ देसाई सहित कई प्रमुख हस्तियां भी शामिल होंगी. 
खबर है कि राष्ट्रपति के आगमन को लेकर पटना में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं.  कार्यक्रम स्थल पटना के होटल मौर्या और आसपास के इलाकों में खास सुरक्षा व्यवस्था की गयी है . बताया जाता है कि पटना पुलिस के पास मौजूद अधिकारियों और जवानों के अतिरिक्त बड़ी संख्या में अर्ध सैनिक सुरक्षाबलों को भी पटना में प्रतिनियुक्त किया गया है. 

श्री मुखर्जी आज दोपहर 1.55 बजे विशेष विमान से पटना हवाई अड्डे पर उतरेंगे. दोपहर 2.15 बजे के करीब राष्ट्रपति गांधी मैदान के पास स्थित होटल मौर्या पहुंचेंगे, जहां कार्यक्रम का आयोजन होना  है.  उनका काफिला 3.25 बजे वापस हवाईअड्डे के लिए चलेगा और 3.35 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे.
राष्ट्रपति के आगमन को लेकर पटना में सुरक्षा इंतजाम चाक-चौबंद रखने के लिए बड़ी संख्या में अतिरिक्त बल लगाए गए हैं
पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर 400 लाठी पार्टी अलग से तैनात है. इसके अलावा पटना जोन से भी इतने ही बल पटना जिला को मुहैया कराये गए  हैं.

You cannot copy content of this page