मोदी आज वाराणसी के गढ़वा घाट आश्रम जाएंगे

Font Size

पीएम वहां एन जनसभा को भी संबोधित करेंगे

वाराणसी: लगातार दो दिनों से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में डेरा जमाये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गढ़वा घाट आश्रम जाएंगे । उत्तरप्रदेश विधान सभा चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के ठीक दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सोमवार को बनारस के गढ़वा घाट जाने का कार्यक्रम है. बताया जाता है कि पीएम वहां एन जनसभा को भी  संबोधित करेंगे। खबर यह भी है कि आश्रम से निकलकर श्री मोदी जनता (रोड शो) दर्शन के लिए निकलेंगे.

जानकारी मिली है कि शास्त्री चौक पर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री के घर जाएंगे जहां एक विशेष श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किए जाएगा. इसके बाद वो रोहनिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे और फिर दिल्ली के लिए रवाना हो होंगे.

मिडिया की ख़बरों के अनुसार रोहनिया में पीएम की रैली दोपहर 12 बजे होगी. इससे पूर्व वे गढवा आश्रम में करीब एक घंटा रुकेंगे.

उल्लेखनीय है कि पीएम जिस गढ़वा आश्रम जाएंगे उसके अनुयायियों की संख्या करोड़ों में है। इनमें ज्यादातर यादव और दलित समाज से हैं। इस आश्रम में कई बड़े नेता आ चुके हैं। उनके दौरे से पूर्व ही केद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी यहां आ चुके हैं।

गौरतलब है की आखिरी चरण से लिए जारी चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. आज शाम 5 बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा.

You cannot copy content of this page