पहले रेप की कोशिश, विरोध किया तो पीड़ित परिवार के साथ मारपीट

Font Size

 पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट करने और पास्को एक्ट 8 के तहत मामला दर्ज किया

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एस पी से गुहार

यूनुस अलवी

पहले रेप की कोशिश, विरोध किया तो पीड़ित परिवार के साथ मारपीट 2मेवात:   खंड पुन्हाना के गांव हथनगांव कि 14 साल कि एक नाबालिग लडकी के साथ 15 दिन पहले रेप कि कोशिश कि जब परिवार के लोगों ने आरोपी के घर जाकर उलहाना दिया तो पीडित परिवार के साथ मारपिटाई की अब आरोपी गांव से भगाने वे फिर से रेप कि धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने घर में घुसकर मारपिटाई करने और पोस्को ऐक्ट कि धारा 8 के तहत मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक आरोपियों कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। आरोपियों कि गिरफ्तारी कि मांग को लेकर पीडित परिवार बुधवार को गांव के प्रमुख लोगों को साथ लेकर मेवात पुलिस कप्तान कुलदीप सिंह से शिकायत की। इस मौके पर एसपी ने पीडित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।
 
    गरीबी में पशुओं का दूध बैचकर गुजारा करने एक मुस्लिम दलित परिवार की एक 14 साल कि नाबागिल लडकी के साथ दूध लेने वाले दूधिया सैकुल ने गत 31 जनवरी को घर पर अकेली देख कर उसके साथ ब्लात्कार करने का प्रयास किया। जब लडकी ने शौर मचाया तो आरोपी फरार हो गया। पीडित परिवार के लोगो ने जब आरोपी के घर पर उलाहना देने गये तो पहले तो घर से ही महिलाओं को मारपीट कर भगा दिया लेकिन आरोपियों का इतने से भी जब मन नहीं भरा तो दबंगों ने पीडित परिवार के घर पर हमला कर जमकर मारपिटाई कर कई को घायल कर दिया और परिवार के सामने ही आरोपियों ने फिर से हाथ पकडा और अश्लील हरकतें की।
 
  पीडित परिवार ने इसकी शिकायत बिछौर पुलिस को की जहां डीएसपी ने जांच के बाद घर में घुसकर मारपिटाई करने और पोस्को ऐक्ट कि धारा 8 के तहत मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक आरोपियों कि गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पीडित परिवार और गांव के प्रमुख लोगो का आरोप है कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। गांव से भगाने और जान से मारने कि धमकी दे रहे हैं। पीडित परिवार का आरोप है कि वे पुन्हाना से विधायक के खास आदमी है जिसकी वजह से आरोपियों को पुलिस पकड नहीं रही है।

You cannot copy content of this page