क्रॉस केस बनवाने के लिए कटवाई फ़र्ज़ी एमएलआर

Font Size

 झोलाछाप डॉक्टर ने अंग सुन करने का इंजेकस्न लगाकर तोड़े ऊँगली और दांत

पीडित पक्ष ने ऑडियो रिकोर्डिग की सीडी के साथ एसपी से की शिकायत

एसपी ने फिरोजपुर झिरका के एसएचओ को सौंपी जांच

यूनुस अलवी

क्रॉस केस बनवाने के लिए कटवाई फ़र्ज़ी एमएलआर 2मेवात:     पहले दबंगों ने गरीब लोगो कि लाठी डंडो से मारपिटाई कर उनके हाथ पैर तोड़ दिये, फिर अपने बचाव में झोलाछाप डॉक्टरों की मदद से बेहोशी का इंजेक्शन लगवाकर हाथ की ऊँगली, दांत तुड़वा दिये और पहले से टूटे पैर को नया दिखा कर क्रॉस केस बनवाने ले लिए एमएलआर कटवाकर दूसरे पक्ष पर मामला दर्ज कराने कि फिराख मेें घूम रहे लोगों कि गांव मदांपुर के दो दर्जन से अधिक लोगों ने मेवात पुलिस कप्तान को लिखित शिकायत की है। लोगो सबूत के तौर पर झोलाछाप डॉक्टर और अन्य लोगो के बीच हुई बातचीत की ऑडियो रिकोर्डिंग मेवात पुलिस कप्तान को सौंपी है। वही एसपी ने लोगो की शिकायत पर संज्ञान लेते हुऐ मामले कि  जांच फ़िरोज़पुर झिरका के एसएचओ को सौंप दी गई है। वहीं एसपी ने दूसरे पक्ष कि ओर से जांच पूरी होने तक मुकदमा दर्ज ना करने के आदेश दिये हैं। एसपी का कहना है कि जांच सही पाये जाने पर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

 

   गांव मदोंपुर निवासी इसब पुत्र कल्लू ने बताया कि 09 जनवरी को वह उसका परिवार खेंतो पर बनें घर पर बैठे थे। अचानक मदोंपुर निवासी साबिर, सोहराब, हनीफ, हाकम, मुबारिक, कासम, शब्बीर, मौसम, नूरी, नसीम सहित करीब 15 लोग हाथो में लाठी ठंडे, फर्सा, कुलहाडी लेकर आये और उन्होंने आते ही ताबड़तोड़ लाठी भांजनी शुरू कर दी। जिसमे मकसूदन, मुबीना, जुबेर और ईसब को गम्भीर छोटे आई। उनका इलाज सरकारी अस्पताल फिरोजपुर झिरका में कराया। लड़ाई झगड़े का मामला होने की वजह से पीड़ित घायलों की एमएलआर डाक्टर ने काटी। पुलिस ने 10 लोगो के खिलाफ मामला विभिन्न धाराओं के तहत 14 जनवरी को मुकदमा दर्ज कर लिया।

 

     पीडित लोगों का कहना है कि इस झगडे में आरोपी पक्ष के कोई चोट नहीं आई थी। जिसकी वजह से उन्होने क्रोस कैस बनवाने के लिये गांव के ही एक झोलाछाप डाक्टर आबिद से सुननाई का इंजेक्शन लगवा कर एक आदमी का दांत, एक बुजुर्ग महिला की ऊंगली तोड़ी और पहले से ही एक लड़के के  पैर में फ्रेक्चर था, जिसमे खुद चाकू से चोट मारकर घायल कर दिया। आरोपियों ने सरकारी डाक्टर, पुलिस और झोलाछाप डाक्टरों से मिलि भगत करके नूरी, साहिल और साबिर कि फर्जी एमएलआर कटवाकर अब आरोपी उनके खिलाफ झूंठा क्रोस कैस बनाने कि फिराख में हैं। 

 

    पीडत लोगो ने बताया कि किस तरीके से ये सारा फर्जी खेल रचा गया उसकी सारी ऑडियो रिकोर्डिंग जिसमें इस सडयंत्र का राज छुपा है और मेवात पुलिस कप्तान कुलदीप सिंह को सबूत के साथ शिकायत की है। पीडित लोगों ने सडयंत्र रचकर नाजाय फंसाने वाले धोखेबाज लोगो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने कि एसपी से मांग की है। 

You cannot copy content of this page