रैलीवैल का पुन्हाना में डिविजन हुआ शुरू, एक्शन इब्राहीम ने संभाला चार्ज

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात:   जनस्वास्थ्य विभाग ने पुन्हाना में रेनीवैल का बृहस्पतिवार से अपना डिविजन शुरू कर दिया है। जनस्वास्थय अभियांत्रिक विभाग पुन्हाना का फैजल इब्राहीम को बतौर कार्यकारी अभियंता का अतिरिक्त कार्यभार सौंपा गया। कार्यलय की शुरूआत के दौरान स्थानीय विधायक के साथ साथ शहर के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। 

  शहर के लोगों ने नवनियुक्त एक्सईन को गुलदस्ता भेंट कर उनका फूलमालाओं के साथ स्वागत किया गया। कार्यलय की शुरूआत के दौरान क्षेत्र के लोगों में अपार खुशी देखने को मिली।  इस दौरान ब्लॉक समिति के चेयरमेन इरशाद हुसैन ने नवनियुक्त कार्यकारी अभियंता फैजल इब्राहिम को गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया साथ ही क्षेत्र में पानी की समस्या के बारे में काफी देर तक चर्चा की। चेयरमैन इरशाद हुसैन ने बताया कि पुन्हाना उपमंडल में करीब 120 गांव आते है। इन गावों के लोगों को रैनीवेल पानी से संबधित कार्यो के लिए पलवल जाना पड़ता था। लेकिन अब यहां के लोगों का काम पुन्हाना में होगा। 

   गौरतलब है कि इससे पहले रैनीवैल का डिविजन कार्यलय पलवल में था। पुन्हाना में रैलीवैल का कार्यकारी अधिकारी बेठाने कि यहां के लोगों की यह पुरानी मांग थी। विधायक रहीश खान ने लोगों कि समस्या को देखते हुए इस मांग को मुख्यमंत्री के सामने रखा।  जिसे मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने लोगों की इस मांग को पूरा पूरा कर दिया है। बृहस्पविार को मुख्यमंत्री की यह घोषणा पूरी हो गई। 

  

You cannot copy content of this page