राहुल गांधी का मोदी पर निशाना, कहा- राफेल से कोई नहीं बच पाएगा

Font Size

नई दिल्ली । कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राफेल मामले में कोई बच नहीं पाएगा। इसकी जांच होगी। जब नतीजा सामने आएगा तो इसमें से दो चोर निकलेंगे। एक नरेंद्र मोदी और दूसरा अनिल अंबानी। राहुल ने पहली बार सपा-बसपा पर भी हमला बोलते हुए कि उप्र को इन सभी पार्टियों ने मिलकर काफी बर्बाद किया है।

राहुल ने कहा कि दिल्ली में नरेंद्र मोदी और उप्र में योगी की सरकार है। बहुत बड़े वादे किए थे। दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। देश की जनता से कहा कि हर बैंक अकाउंट में पंद्रह लाख डालकर दिखाउंगा। पिछले बार नारा दिया था, अच्छे दिन आएंगे। पांच साल बाद नारा आया है चौकीदार चोर है। पांच साल में क्या बदला है। मोदी के झूठे वादों की सच्चाई सबके सामने आ गई है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि चौकीदार ने जीएसटी लागू कर चोरों की जेब में हजारों करोड़ रुपए डाले। गरीबों से पैसा छीनकार नीरव मोदी और अनिल अंबानी को दे दिया। यह देश की जनता का पैसा था। नरेंद्र मोदी ने हिन्दुस्तान की इकॉनमी को डिमोनेटाइज कर दिया है। पिछले पैतालिस सालों में सबसे ज्यादा बेरोजगारी पेदा हुई है। हम न्याय योजना के लिए पैसे का इंतजाम करेंगे। अनिल अंबानी से पैसा छीनकर गरीबों को दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page