कांग्रेस पर जब अस्तित्व का संकट आता है तब वो समाज में बंटवारे का जहर भर देती है : नरेंद्र मोदी

Font Size

बागलकोट। पीएम मोदी आज कर्नाटक के बागलकोट में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। उन्‍होंने कहा कि एक मजबूत सरकार क्या होती है अगर आपको देखना है देश की बीजेपी सरकार को देखो और मजबूर सरकार को देखना है तो बंगलुरु की तरफ देखो। बीते 1 वर्ष से यहां नेताओं का जो नाटक चल रहा है, वो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है।नाटक भी ऐसा जिसमें इमोशन है, रिवेंज है और इमोशन तो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा। हर हफ्ते में, किसी न किसी रैली या प्रेस कॉन्फ्रेंस में इमोशन बहे जा रहा है।

पीएम ने आगे कहा कि कमजोर सीएम रो रहे हैं और मंत्री भ्रष्टाचार में लगे हुए हैं। कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों को देश पहचान चुका है। कांग्रेस पर जब भी अस्तित्व का संकट आता है तब वो समाज में बंटवारे का जहर भर देती है। विधानसभा चुनाव के दौरान भी आपने देखा, कैसे आस्था के आधार पर भाई-भाई में दरार डालने का काम किया।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि जो कांग्रेस वोट के लिए जम्मू कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री बनाने वालों के साथ खड़ी है जो कांग्रेस देशद्रोहियों को खुली छूट देने की बात करती है जो कांग्रेस मोदी को गाली देने के चक्कर में पूरे पिछड़े समाज को ही चोर बता रही है वो वोट के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। कांग्रेस के मंत्रियों ने खुलेआम कबूल किया कि कैसे उन्होंने लिंगायत समुदाय को विभाजित करने की साजिश रची।

You cannot copy content of this page