उल्लेखनीय कार्यों के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा सम्मानित

Font Size

गणतन्त्र दिवस के अवसर पर सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर ने दिया प्रशस्ति पत्र 

गुरूग्राम। 68वें गणतन्त्र दिवस के अवसर पर गुरूग्राम के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय समारोह के दौरान आर एल शर्मा, एडवोकेट तथा वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा को पुलिस, श्रम विभाग व समाज के प्रति किए गए सराहनीय एवं उल्लेखनीय कार्यों के लिए समारोह में आए मुख्य अतिथि प्रदेश के सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर द्वारा प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 

गौरतलब है कि वरिष्ठ अधिवक्ता हरकेश शर्मा पिछले काफी वर्षों से कानूनी रूप से पुलिस विभाग की विशेष रूप से सहायता करते आ रहे हैं। एडवोकेट आर एल शर्मा समाज की धार्मिक, सामाजिक व औद्योगिक संगठनों के साथ जुडक़र ना केवल नि:शुल्क रूप से कानूनी सेवाएं दे रहे हैं, बल्कि पिछले 12 वर्षों से पुलिस विभाग के साथ जुडक़र पुलिस कर्मचारियों एवं उनके परिवारों हेतु प्रत्येक वर्ष पुलिस शहीदी दिवस पर नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करते आ रहे हैं।

 

इसके अलावा भी ट्रैफिक पुलिस के साथ रोड़ सेफ्टी ऑफिसर के रूप में शहर की यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने में भी सहायता कर रहे हैं। इसके साथ-साथ लेबर लॉ एडवाईजर्स एसोसिएशन के संयोजक के रूप में श्रम विभाग के साथ जुडक़र औद्योगिक शांति को बनाने में सहायता भी कर रहे हैं। इसी के साथ-साथ गुरूग्राम विकास मंच के संयोजक के रूप में गुरूग्राम के विकास को लेकर सेमीनार और कार्यक्रम आयोजन के साथ-साथ उनकी समस्याओं को दूर करने में जिला प्रशासन को सहयोग दे रहे हैं।

 

इससे पहले भी एडवोकेट आर एल शर्मा को दो बार पुलिस विभाग की शिफारिश पर जिला प्रशासन द्वारा स्वतंत्रता दिवस और गणतंत्र दिवस पर सम्मानित किया जा चुका है। एडवाकेटे आर एल शर्मा और हरकेश शर्मा को जिला प्रशासन द्वारा सम्मानित किए जाने पर जिले के कई संगठनों ने खुशी जाहिर की है।

You cannot copy content of this page