दौलताबाद पावर सब स्टेशन से सोमवार को 4 घंटे बिजली आपूर्ति बंद रहेगी

Font Size

गुरुग्राम। दौलताबाद पावर सब स्टेशन से सोमवार को तकनीकी कारणों से सुबह 2 घंटे जबकि दोपहर में भी 2 घंटे बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। इससे जुड़े 11 केवी के कुल 23 फीडरों में अलग अलग समय पर दो -दो घंटे बिजली आपूर्ति नहीं की जाएगी। 220kv दौलताबाद सब स्टेशन के एस एस ई ने जानकारी दी है कि कल यानी 7 नवंबर को पहले फेज में सुबह 10 से 12 बजे तक जबकि दूसरे फेज में दोपहर 2:00 बजे से 4:00 बजे शाम तक 2-2 घंटे के लिए बिजली आपूर्ति संबंधित इलाके में बंद रहेगी।

उन्होंने बताया कि सब स्टेशन में टी क्लेम्प को रिप्लेस करने के लिए बिजली आपूर्ति बंद रखने का निर्णय लिया गया है। इस व्यवस्था के संबंध में फरुखनगर और न्यू पालम विहार क्षेत्र के एसडीओ को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जन सामान्य को किसी प्रकार की कठिनाई नहीं हो इसलिए तकनीकी कारणों से बिजली आपूर्ति बंद रखने की सूचना समय रहते जारी की जा रही है। पूर्व सूचना के आधार पर उपभोक्ता अपना वैकल्पिक व्यवस्था कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि बिजली आपूर्ति को सुचारू रखने के लिए एनसीटी क्लैंप और टी क्लैंप का रिप्लेसमेंट करना तकनीकी तौर पर आवश्यक है।

सुबह 10:00 से 12:00 तक किस फीडर में रहेगी बिजली आपूर्ति बंद ?

जीएमडीए डब्ल्यूटीपी, ओम नगर, दौलताबाद, m2k अदानी, एमआर, शेर सिंह vihar-2 जहाजगढ़ शेर सिंह vihar-1 राजेंद्र पार्क ,डब्ल्यूटीपी बसई, फ्लोरेंटाइन, हेला और चिंटल फीडर शामिल है।

दोपहर 2:00 से 4:00 तक किस फीडर में रहेगी बिजली आपूर्ति बंद ?

इस सब स्टेशन से जुड़े 11 केवी के 10 फीडरों को उपरोक्त समय के दौरान बिजली आपूर्ति नहीं की जाएगी। इनमें हरमिटेज सत्या,दशमेश एस जी टी, कोगजेन्ट एम थ्री एम , हुडा डब्ल्यूटीपी चंदू, धकोट, सूरत नगर खेड़की माजरा, धनवापुर विष्णु गार्डन, और धरमपुर फीडर शामिल हैं।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page