आदमपुर उपचुनाव के परिणाम ने बताया देश व प्रदेश की जनता कांग्रेस को नकार रही है : डॉ अजय चौटाला

Font Size
  • फरीदाबाद पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, अजय सिंह चौटाला सेक्टर 16 व गांव धोज में हुआ जोरदार स्वागत
  • प्रदेश में निरंतर मजबूत हो रही जेजेपी : राजेश भाटिया

फरदीबाद, 6 नवंबर । रविवार को जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर अजय सिंह चौटाला हरिराम किराड़ ,अनिल किराड़ और डॉक्टर अकबर द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करने फरीदाबाद पहुंचे। फरीदाबाद और एनआईटी विधानसभा पहुंचने पर युवाओं ने ढोल नगाड़े द्वारा पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटााल ने कि पंचायत चुनावों की घोषणा हो चुकी है और जिस तरीके से पिछले तीन साल में नगरपालिका के चुनावों में जननायक जनता पार्टी ने बढ़ोतरी की है तो पंचायत और नगर निगम के चुनाव में भी पार्टी निश्चित तौर पर बढ़त हासिल करेगी। उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस धरातल में जा रही है और देश ब हरियाणा प्रदेश की जनता इनको नकार चुकी है । आदमपुर उपचुनाव का परिणाम सबके सामने है।पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विरोध में हम पैदा हुए हैं । डॉ. चौटाला ने कहा कि भाजपा के साथ उनका पहले से ही नाता रहा है।

डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है और उन्हें पूरी उम्मीद है कि आने वाले चुनावों में जननायक जनता पार्टी का प्रदर्शन काफी अच्छा रहेगा इस अवसर पर वहां मौजूद जनसम्हु ने फूल माला व पगड़ी बांधकर डॉ. अजय सिंह चौटाला का जोरदार स्वागत किया। मौके पर उमड़े जनसम्हू को देख कर गदगद हुए अजय चौटाला ने कहा कि फरीदाबाद जिले में संगठन दिन-प्रतिदिन मजबूत हो रहा है। इसका मुख्य कारण उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की लोकप्रियता व जनमानस का प्यार है।

कार्यक्रम के दौरान जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया ने अजय सिंह चौटाला को विश्वास दिलाते हुए कहा कि, सभी पार्टी कार्यकर्ता मजबूती से काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे और कहा कि, हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में मजबूती के साथ संगठन उभरकर आयेगा और उन्होंने उपस्थित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का आभार/धन्यवाद व्यक्त किया।


इस अवसर पर जेजेपी जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया के साथ
सुंदर शर्मा,शीतल राजभर, इंदरजीत, सौरभ, सुमित, विशाल ने जेजेपी का दामन थामा। इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजक हरिराम किराड़,अनिल किराड़,डॉक्टर अकबर और पूर्व विधायक रमेश खटक ब जननायक जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेश भाटिया, कृष्ण जाखड़, ठाकुर राजाराम, तेजपाल डागर, उमेश भाटी, नलिन हुड्डा,हरमीत कौर महिला जिला अध्यक्ष,जिला प्रवक्ता अनिल खुटेला, अमर सिंह दलाल,परवीन त्यागी, बेगराज नागर, हतम अधाना, जितेंद्र चौधरी, अमर नर्वत, दीपक चौधरी,हाजी करामात अली, प्रदीप चौधरी,अमर दलाल, श्याम सिंह, हाज़ी अख्तर,दिनेश डागर,रिछपाल लंबा,गजेंद्र भड़ाना, रवि शर्मा, प्रेम कृष्ण आर्य पप्पी,कृष्ण कपासिया,राजेश रावत,अलकेश लंबा,अजय भड़ाना,विकाश चंदीला,ओमचंद डागर,राकेश गर्ग, सब्बीर , असगर टीकरी खेड़ा,स्वेता शर्मा, गीतांजलि अहलावत, सीमा सितोरिया,डालचंद सारण, संदीप पुरुषभान,
रिंकल भाटिया विशाल भाटिया तुलसी सितोरिया बॉर्बी सितोरिया अमर बजाज अमर सिंह दलाल विजय सिंह राहुल झा अनिल भाटी करामत अली कृष्ण आर्य बल्ली ठाकुर सरदार परविंदर सिंह हाजी अख्तर हुसैन सहित कई फरीदाबाद की आरडब्ल्यूए, सैनिक परकोष्ट, के अलावा बहुत गणमान्य लोगों और धोज ,फतेहपुर तागा, टीकरी खेड़ा सहित अल्पसक्यक गांव की सरदारी मौजूद रही।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: