स्वास्थ्य के साथ सुरक्षा के लिए भी महत्वपूर्ण है कराटे की कला: परमिंदर कटारिया

Font Size

पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया ने सेकंड कराटे चैंपियनशिप का किया शुभारंभ

गुरुग्राम : नगर निगम गुरुग्राम के पूर्व डिप्टी मेयर, श्री माता शीतला देवी मंदिर श्राइन बोर्ड के पूर्व सदस्य, कष्ट निवारण समिति गुरुग्राम के सदस्य एवं भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ हरियाणा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य परमिंदर कटारिया ने रविवार को सेक्टर 4 वैश्य समाज धर्मशाला मे शक्ति कराटे अकादमी द्वारा आयोजित सेकंड कराटे चैंपियनशिप का बतौर मुख्य अतिथि उद्घाटन किया।

इस अवसर पर उपस्थित सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए परमिंदर कटारिया ने कहा कि मेरे लिए बहुत बड़े सौभाग्य की बात है कि आज कराटे जैसी महत्वपूर्ण प्रतियोगिता का उद्घाटन करने का अवसर प्राप्त हुआ। इसके लिए मैं बहन ममता तंवर और सभी आयोजकों को हृदय से धन्यवाद देता हूं। परमिंदर कटारिया ने कहा कि संस्था इस माध्यम से बच्चों को आत्मरक्षक बना रही है। कराटे में दक्षता हासिल करना आने वाली पीढ़ी की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि कराटे का ज्ञान होना स्वास्थ्य के साथ सुरक्षा के लिए भी महत्वपूर्ण है। परमिंदर कटारिया ने कहा कि सभी बालकों और बालिकाओं को भी कराटे का ज्ञान होना चाहिए ताकि वो विशेष परिस्थितियों में स्वयं की रक्षा कर सकें। कार्यक्रम के दौरान ममता तंवर के साथ विकास हुड्डा प्रियंका सिंह और समाजसेवी जुगल रैना आदि उपस्थित रहे और सभी ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

You cannot copy content of this page