पंजाब यूनिवर्सिटी सिंडीकेट चुनाव में सत्यपाल जैन ग्रुप को मिली ऐतिहासिक जीत : टीम के सभी 15 सदस्य निर्विरोध चुने गए

Font Size

-हमारी टीम का लक्ष्य पंजाब विश्वविद्यालय का सर्वांगीण उन्नति करना होगा : सत्यपाल जैन

चंडीगढ़ : चंडीगढ़ के पूर्व सांसद सत्यपाल जैन को आज सर्वसम्मति से पंजाब विश्वविद्यालय सिंडिकेट का सदस्य चुन लिया गया. अपनी कामयाबी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए श्री जैन ने कहा कि हम सब मिलकर और सभी को साथ लेकर पंजाब विश्वविद्यालय के हित में काम करेंगे.  उन्होंने कहा कि पंजाब विश्वविद्यालय को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने का हमारा प्रयास होगा.

उल्लेखनीय है कि शनिवार को हुए चुनाव में एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ़ इंडिया एवं पूर्व सांसद सत्यपाल जैन व उनकी टीम के सभी 15 सदस्यों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

इस अवसर पर श्री जैन ने कहा कि पंजाब विश्वविद्यालय के इतिहास में शायद पहली बार सभी सीटों पर सर्वसम्मति से चुनाव हुआ है.  उन्होंने कहा कि मिलजुल कर काम करने वाले एक समूह के उनके साथियों ने सभी 15 सीटों पर विजय हासिल की है. उन्होंने कहा कि यह भी पहली बार हुआ है कि पंजाब विश्वविद्यालय की सिंडिकेट के चुनाव में 15 में से 6 महिलाएं चुनकर आई हैं.

एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ़ इंडिया ने कहा कि आज चुनी गई टीम पूरी तरह संतुलित है. इसमें विश्वविद्यालय तथा कॉलेजों से जुड़े सभी वर्गों को समुचित प्रतिनिधित्व मिला है. श्री जैन ने कहा कि सभी चुने हुए सदस्य एक टीम की तरह काम करेंगे तथा उनका लक्ष्य पंजाब विश्वविद्यालय का सर्वांगीण उन्नति करना होगा।

पंजाब यूनिवर्सिटी सिंडिकेट का शनिवार को जुलाई 2022 से दिसंबर 2022 की अवधि के लिए चुनाव कराया गया। इस चुनाव में पूर्व सांसद सत्यपाल जैन, प्रोफेसर प्रशांत गौतम, नीरू मलिक, प्रोफेसर सुखबीर कौर, डॉ हेमंत बत्रा, प्रोफेसर देवेंद्र सिंह, देवेश मोदगिल, प्रोफेसर योजना रावत, प्रोफेसर मुकेश कुमार अरोरा, प्रोफेसर रूपिंदर कौर, डॉक्टर जयंती दत्ता, जगतार सिंह, बलबीर चंद जोसन, प्रोफेसर सविता गुप्ता और डॉक्टर सुरेंद्र सिंह सांगा सर्वसम्मति से निर्वाचित घोषित किए गए।

निर्वाचित घोषित किए गए प्रतिनिधियों में कंबाइंड फैकेल्टी, मेडिकल साइंस , लॉ, लैंग्वेज ,आर्ट्स और साइंस के क्षेत्र से संबंध रखने वाली शख्सियत शामिल हैं.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: