अग्रवाल वैश्य समाज महिला इकाई का विस्तार

Font Size

चंडीगढ़ 2 जुलाई। अग्रवाल वैश्य समाज महिला इकाई की प्रदेश अध्यक्ष सुशीला सर्राफ ने संगठन विस्तार करते हुए पूजा गुप्ता को फरीदाबाद जिला अध्यक्ष, शंकुतला गर्ग को पानीपत का जिला अध्यक्ष व आरती गर्ग को करनाल जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। नई नियुक्तियों की घोषणा करते हुए श्रीमती सर्राफ ने बताया कि अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की अनुशंसा से ये नियुक्तियां की गई हैं।

उन्होंने बताया की जिलाध्यक्षों के अलावा विधानसभा अध्यक्षों की भी नियुक्तियां की गई हैं, जिनमें नीलम बंसल को नरवाना विधानसभा अध्यक्ष, निशा सिंगला को जुलाना विधानसभा अध्यक्ष, पल्लवी अग्रवाल को फरीदाबाद विधासभा अध्यक्ष, अर्चना अग्रवाल को बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष, सोनम गर्ग को पानीपत का विधानसभा अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपते हुए कहा कि वे जल्द से जल्द अपनी अपनी कार्यकारिणी विस्तार का कार्यभार दिया जावे।

सुशीला सर्राफ ने बताया कि संगठन के प्रति रूचि, अनुभव और भविष्य की उनकी कार्ययोजनाओं से पूर्ण रूप से सहमत होने के पश्चात ही नवनियुक्त प्रधानों की नियुक्त किया गया है। उन्होंने कहा कि महिलाओं को राजनीतिक रूप से जागरूक कर उनके सशक्तिकरण में अग्रवाल वैश्य समाज की विशेष भूमिका रही है।

सुशीला सर्राफ ने बताया कि निश्चित रूप से संगठन को इन नियुक्तियों से फायदा होगा और संगठन की मजबूती के साथ वैश्य समाज की राजनीतिक भागीदारी का संकल्प पूरा करने में भी उनकी अहम भूमिका होगी।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: