ग्रेपलिंग कुश्ती चैंपियनशिप के लिए बरेली मंडल से एक दर्जन से अधिक पहलवानों का किया गया चयन

Font Size

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे शैलेंद्र विक्रम सिंह पाल, जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा

मुख्य अतिथि ने सभी चयनित बालक व बालिकाओं को दी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं

बरेली। ग्रिपलिंग कमेटी ऑफ बरेली, संबद्ध की ओर से ग्रिपलिंग कमेटी ऑफ उत्तर प्रदेश, ग्रिपलिंग कमेटी ऑफ इंडिया और भारतीय कुश्ती संघ के तत्वावधान में उत्तर प्रदेश सब जूनियर और जूनियर बालक एवं बालिकाएं ग्रेपलिंग कुश्ती चैंपियनशिप 22 से 23 जून 2022 को आयोजित की जाएगी। इसका आयोजन बागपत बड़ोद जनपद के जाट कॉलेज में किया जाएगा।

इस प्रतियोगिता के लिए बरेली जनपद के पहलवानों का चयन रविवार को धोपेश्वर नाथ मंदिर कैंट बरेली के अखाड़े में ट्रायल के माध्यम से किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शैलेंद्र विक्रम सिंह पाल, जिलाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा थे। उन्होंने चयन प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया। उनकी उपास्थिति में कार्यक्रम का समापन हुआ । उन्होंने सभी प्रतिभागियों को भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं दी।

ग्रेपलिंग कुश्ती चैंपियनशिप के लिए बरेली मंडल से एक दर्जन से अधिक पहलवानों का किया गया चयन 2


इस अवसर पर मुख्य अतिथि व भाजपा नेता शैलेंद्र विक्रम ने कहा कि युवा शक्ति ही राष्ट्र का आधार है। उनके बल पर ही राष्ट्र मजबूत होता है। उन्होंने कहा कि आप जैसे दृढ़ संकल्पित बच्चे देश का भविष्य है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि हम सब खेल भावनाओं के साथ साथ अपने खानपान का भी ध्यान रखे। ऐसी कोई भी चीज ना खाएं जिसका कुप्रभाव हमारे शरीर पर पड़े। हमारी सनातन विरासत शुद्ध देसी जीवन पर आधारित है । दूध, दही, मट्ठा पर आधारित है। कोल्ड ड्रिंक और जंक फूड जैसे पेय व खाद्य पदार्थ हमारे जीवन को खोखला कर रहे हैं। उन्होंने सलाह दी कि हमें इससे बचना होगा।


जिलाध्यक्ष हरीश पाल ने वर्तमान समय में खेलों के प्रति सरकार की सकारात्मक भूमिका की चर्चा करत्ते हुए युवाओं से आह्वान किया कि आप सब लोग अपने खेल के प्रति इमानदारी से चलेंगे तो सरकार युवाओं को समस्त सुविधाएं उपलब्ध कराएंगी और आप का उज्जवल भविष्य सुनिश्चित करेंगी।

ग्रेपलिंग कुश्ती चैंपियनशिप के लिए बरेली मंडल से एक दर्जन से अधिक पहलवानों का किया गया चयन 3


कार्यक्रम का संचालन सचिव योगिंदर पुनिया ने किया। कार्यक्रम में बरेली मंडल, मुरादाबाद मंडल एवं कासगंज मंडल से सोनू कुमार, राहुल, राम लखन, दाऊद रजा, अमित, दुर्गेश, सलोनी शर्मा, पवन राठौर, विकास पाल, मोहित, फरियाद, विजय कुमार, अयान खान, शिवम दिवाकर, अनु यादव, नितेश, नीलेश, अंकित पाल, राजन वर्मा, आकाश बाजपाई, गोविंद सहित योग्य बच्चों का चयन किया गया ।

You cannot copy content of this page