प्रदीप अग्रवाल चुनाव समन्वय समिति के चेयरमैन

Font Size

पंचायत व स्थानीय निकाय चुनाव में भागीदारी करेगा अग्रवाल वैश्य समाज

चंडीगढ़, 6 मई। अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने प्रदेश में होने वाले आगामी पंचायत व स्थानीय निकाय के चुनावों में वैश्य समाज की भागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से समाज की राजनीतिक गतिविधियों को सुचारू रूप से चलाने हेतू समाज की चुनाव समन्वय समिति का गठन किया गया है। ये जानकारी देते हुए समाज के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला ने बताया कि इस पांच सदस्यीय समिति में प्रदीप अग्रवाल यमुनानगर को संयोजक बनाया गया है तथा उनके साथ पदम गुप्ता, असंध (करनाल) को उप संयोजक बनाया गया है। संयोजक व उपसंयोजक के साथ बजरंग लाल अग्रवाल नारनौल, नवीन केडिया सिरसा तथा हिमांशु गोयल पंचकूला को सदस्य के रूप में इस कमेटी में जिम्मेदारी दी गई है।

राजेश सिंगला ने बताया कि अग्रवाल वैश्य समाज की राजनीतिक भागीदारी को बढ़ाने के उद्देश्य से चुनाव समन्वय समिति का गठन अत्यंत महत्वपूर्ण है। उन्होंने बताया कि चुनाव समन्वय समिति प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व में प्रदेश में होने वाले चुनावों पर कड़ी नजर रखते हुए समाज के लोगों को चुनाव लड़वाने व उन्हें जितवाने के लिए काम करेंगी।

उन्होंने बताया कि अग्रवाल वैश्य समाज प्रदेश में होने वाले निकाय व पंचायत चुनावों को बड़ी गंभीरता के साथ देख रहा है। वैश्य समाज के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने हेतू राजनीतिक पार्टियों की तर्ज पर समाज की ये कमेटी अपना काम करेंगी। महासचिव ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला के नेतृत्व में उनके संगठन ने वैश्य समाज के लोगों को इक_ा कर अपनी राजनीतिक लड़ाई को सिरे चढ़ाने का ऐलान किया है।

उन्होंने कहा कि वैश्य समाज के लोग आपसी मतभेद के कारण राजनीति में पिछड़ते जा रहे थे जिसका फायदा उठाकर राजनीति दलों द्वारा उनकी उपेक्षा की जाती थी परन्तु आज अग्रवाल वैश्य समाज के नेतृत्व में सभी एकजुट होकर समाज की ताकत का अहसास राजनीतिक दलों को करवा रहें है। अपने इसी लक्ष्य को लेकर अग्रवाल वैश्य समाज आगे बढ़ रहा है। जिसमें काफी हद तक सफलता भी देखने को मिल रही है। राजेश सिंगला ने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज का पूरा ध्यान अब निकाय व पंचायत चुनावों में वैश्य समाज के प्रत्याशियों को जीताकर उन्हें छोटी सरकार का नेतृत्व सौंपने पर है।

You cannot copy content of this page