तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली भाजपा का केजरीवाल पर हमला

Font Size

नई दिल्ली :  भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली भाजपा दिल्ली और पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार पर हमलावर दिखी. पार्टी मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता और मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसको लेकर आप सर्कार पर कई आरोप लगाए .

भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा  ने कहा कि जिस प्रकार से आज तजिंदर पाल बग्गा जी को गिरफ्तार किया गया, वो गैर-कानूनी है। अरविंद केजरीवाल बदले की राजनीति करते हैं। अरविंद केजरीवाल की सच्चाई लोगों को बताने वालों का ये मुंह बंद करना चाहते हैं। उनकी सच्चाई लोगों के सामने न आए, इसके लिए वो पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज लोग देख रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल बदले की राजनीति कर रहे हैं. 1980 के दशक के रास्ते पर वो पंजाब को फिर से जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये पहले सपने दिखाएंगे, फिर लोगों को लूटेंगे, सिखों को बदनाम करेंगे और उन्हें आतंकवादी बताकर उन्हें जेल में बंद करेंगे। लेकिन भाजपा सच के साथ खड़ी रहेगी।

सिरसा ने कहा कि भाजपा सच के साथ खड़ी है, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कोई गुनाह नहीं किया है। तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल के झूठों को बेनकाब किया है। हम सभी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के साथ खड़े हैं।.भाजपा सच के साथ खड़ी है, तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कोई गुनाह नहीं किया है। उन्होंने कहा कि तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अरविंद केजरीवाल के झूठों को बेनकाब किया है।  हम सभी तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के साथ खड़े हैं।

पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए दिल्ली भाजपा के प्रदेशअध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि मुझे ध्यान है कि पंजाब चुनाव से पहले दिल्ली में एक टीवी इंटरव्यू में पत्रकार के सवाल कि आप पर लोग सोशल मीडिया पर बहुत सवाल उठाते हैं उस पर केजरीवाल ने कहा था कि जिस दिन हमारे पास पुलिस आ जाएगी उस दिन हम बता देंगे।

उन्होंने कहा कि कहावत है कि जब किसी का असली चेहरा देखना हो तो उसे पावर देकर देखो। आज केजरीवाल का असली चरित्र और चेहरा सामने आ गया है।आज वही काम पंजाब पुलिस के द्वारा केजरीवाल करा रहे हैं।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ भाजपा के कार्यकर्ताओं के ऊपर ही नहीं बल्कि जो भी लोग स्वतंत्र राजनीतिक विचार व्यक्त करते हैं, केजरीवाल पर सवाल खड़ा करते हैं उनको पंजाब पुलिस का नोटिस पहुंच रहा है, उन पर पंजाब पुलिस कार्रवाई कर रही है।

उनका कहना था कि  आज तेजिंदर पाल सिंह बग्गा @TajinderBagga पर जो कार्रवाई हुई है वो बहुत शर्मनाक है. केजरीवाल ने पंजाब पुलिस के द्वारा एक बुजुर्ग व्यक्ति को मारा पीटा गया है, उनके मुंह में कपड़ा ठूंसा गया है, अभद्रता की गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि पंजाब पुलिस इस कदर गुंडागर्दी पर उतारू है कि उन्होंने एक सिख को अपनी पगड़ी तक भी नहीं बांधने दी.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: